पत्नी मान्यता ने संजू की फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा मोटिवेशनल नोट, बोलीं- अच्छे दिन पाने के लिए बुरे दिनों से लड़ना होगा

लंग कैंसर और इलाज की खबरों के बीच संजय दत्त ने सोमवार से रणबीर कपूर के साथ 'शमशेरा' की शूटिंग शुरू कर दी है। जिसका एक फोटो भी सामने आया है। इसी बीच उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर उनका एक अन्य फोटो शेयर करते हुए उनका हौंसला बढ़ाने की कोशिश की। उन्होंने लिखा कि अच्छे दिन पाने के लिए बुरे दिनों का सामना करना होगा।

मान्यता ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'रूक जाना नहीं तू कहीं हार के... कांटों पे चलके मिलेंगे साये बहार के। हमें अपने जीवन के सबसे अच्छे दिन कमाने के लिए कुछ बुरे दिनों से लड़ना होगा। कभी पीछे मत हटना।' इसके बाद मान्यता ने हैशटैग लगाते हुए लिखा '#प्रेरणा #साहस #शक्ति #प्यार #कृपा #सकारात्मकता #दत्त #चुनौतियां फिर भी #सुंदर जीवन #धन्यवाद भगवान।'

ले चुके कीमोथैरेपी का एक सेशन

इसके साथ ही मान्यता ने संजू बाबा के फिर से शूटिंग शुरू करने से जुड़ी दो खबरों की पेपर कटिंग भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कीं। खबरों के मुताबिक संजू ने हाल ही में कीमोथैरेपी का एक सेशन लिया था और वे बहुत तेजी से रिकवर कर रहे हैं।

मान्यता ने लिखा था चुप रहना ही बेहतर

इससे पांच दिन पहले अपनी पिछली पोस्ट में मान्यता ने लिखा था, 'कभी-कभी आपको बस चुप रहना पड़ता है क्योंकि कोई भी शब्द यह नहीं समझा सकता कि आपके दिल और दिमाग में क्या चल रहा है।'

##

संजय की स्थिति उतनी खराब नहीं जितनी बताई जा रही

संजय ने लीलावती अस्पताल के डॉक्टर जलील पार्कर के अलावा लंग कैंसर के लिए अमेरिका से सेकंड ओपिनियन लिया था। उसके बाद से वे लगातार कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों से संपर्क में हैं। वहां उनका इलाज चल रहा है। कोकिलाबेन के सूत्रों ने बताया कि संजय दत्त को उस लेवल की परेशानी नहीं है, जैसी मीडिया में बताई जा रही है।

फिलहाल देश से बाहर नहीं जाएंगे संजू

बीमारी की स्थिति को देखते हुए संजय फिलहाल इलाज के लिए देश से बाहर नहीं जाएंगे। इस बात की पुष्टि उनके परिवार के कुछ लोगों ने भी की है। बीमारी को शुरुआती दौर में ही ट्रेस कर लिया गया और ट्रीटमेंट शुरू किया गया, जिसके चलते संजय फिलहाल ठीक महसूस कर रहे हैं।
खुद संजय ने भी डॉ. जलील पारकर से कहा था कि उन्हें अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग पूरी करनी है। यही वजह है कि संजू ने एहतियात बरतते हुए अमेरिका का कुछ सालों का वीजा तो ले लिया है लेकिन हाल फिलहाल वे वहां जाने की तैयारी में नहीं है।

शूटिंग पर लौटने के बाद फिल्म 'शमशेरा' के सेट से संजय दत्त की फोटो।

8 अगस्त से अब तक अभिनेता का सफर

8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी हुई थी। जिसके बाद वे हॉस्पिटल में भर्ती हुए। इस दौरान उनकी वाइफ मान्यता और बच्चे दुबई में ही थे। 4 दिन बाद वे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज तो हो गए लेकिन 11 अगस्त को उनको लंग कैंसर होने की खबर सामने आई। जिसके बाद उन्होंने काम से ब्रेक लेने की जानकारी दी और उनके इलाज के लिए विदेश जाने के कयास लगाए जाने लगे। हालांकि वे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ही इलाज करवा रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मान्यता ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'रूक जाना नहीं तू कहीं हार के... कांटों पे चलके मिलेंगे साये बहार के'।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/329lxxr
via IFTTT
Previous
Next Post »