एनसीबी की लिस्ट में सुशांत की लास्ट फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का नाम होने का दावा, दो नामी एक्ट्रेसेस भी चर्चा में

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा का नाम ड्रग्स मामले में सामने आ रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकता है। केआरके के नाम से मशहूर फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में यह दावा किया है।

चार अन्य लोगों के नाम भी आ रहे सामने

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से लगातार ऐसा दावा किया जा रहा है कि उन्होंने एनसीबी के सामने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए हैं। अब इस मामले में मुकेश छाबड़ा के अलावा एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और सुशांत के स्टाफ की पूर्व मेंबर और उनकी दोस्त रोहिणी अय्यर का नाम भी सामने आ रहा है।

रिया ने 20 पेज का स्टेटमेंट दर्ज कराया है

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए 20 पेज लंबे स्टेटमेंट में माना है कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा ने ड्रग्स लिया है। इस बारे में जब हमने एनसीबी के अधिकारियों से जानना चाहा तो उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की। लेकिन उन्होंने खंडन भी नहीं किया।

सारा, रकुल, सिमोन को लेकर यह दावा भी

कुछ रिपोर्ट्स में सारा को लेकर दावा किया जा रहा है कि उन्होंने तब ड्रग्स लिया था, जब वे 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ थाइलैंड ट्रिप पर गई थीं। वहीं, रकुल का नाम रिया ने एनसीबी की पूछताछ में लिया। सिमोन का नाम रिया के साथ हुई उनकी वॉट्सऐप चैट से सामने आया था।

22 सितंबर तक जेल में रहेंगी रिया

9 सितंबर को रिया ड्रग्स की खरीद-फरोख्त के आरोप में गिरफ्तार हुई थीं। एनसीबी के सामने उन्होंने यह बात कबूल की थी कि वे सुशांत के लिए सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती के जरिए ड्रग्स मंगवाती थीं। उन्हें 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। रिया ने सेशन कोर्ट में अर्जी लगाई थी, जो शुक्रवार को खारिज कर दी गई। अगले सप्ताह उनके वकील सतीश मानशिंदे हाईकोर्ट में जमानत की याचिका लगा सकते हैं।

रिया और ड्रग्स से जुड़ी ये ख़बरें भी पढ़ सकते हैं...

1. एक न्यूज चैनल का दावा:लॉकडाउन में रिया के घर कुरियर से गया था आधा किलो ड्रग्स, सुशांत के स्टाफ मेंबर ने घरेलू सामान के बीच रख कर भेजा था

2. रिया का जेल में चौथा दिन:एक्ट्रेस की पिछली 3 रातें बिना पंखे के गुजरीं, जमीन पर चटाई बिछाकर सोईं; आज हाईकोर्ट में जमानत की अपील कर सकती हैं



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुशांत सिंह राजपूत तब से मुकेश छाबड़ा के दोस्त थे, जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था। सुशांत की पहली फिल्म 'काई पो छे' के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ही थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35HztkL
via IFTTT
Previous
Next Post »