अभिनेता के केयरटेकर रईस ने बताया- सुशांत के फार्महाउस पर रेगुलर जाती थीं सारा, दो-तीन दिन वहीं रुकती थीं

सुशांत सिंह राजपूत के केयरटेकर रहे रईस की मानें तो अभिनेता सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे। सुशांत सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' में उनके को-एक्टर थे। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज के दौरान ऐसी चर्चा थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में रईस ने कहा कि वे यह तो नहीं जानते कि सुशांत सारा को शादी के लिए प्रपोज करने वाले थे या किसी और बात के लिए। लेकिन सारा अभिनेता के साथ उनके फार्महाउस पर जाती थीं।

जब भी फार्महाउस पर जाते, 3-4 दिन रुकते थे सुशांत-सारा

रईस सितंबर 2018 से सुशांत के निधन के बाद तक लोनावला स्थित फार्महाउस पर केयरटेकर रहे हैं। आईएएनएस से बातचीत में उन्होंने बताया कि 2018 से सारा सुशांत के फार्महाउस पर रेगुलर जाती थीं। बकौल रईस, "सारा ने 2018 में सुशांत सर के साथ फार्महाउस पर आना शुरू किया था। वे जब भी आते थे, तीन से चार दिन रुकते थे। दिसंबर 2018 में अपनी थाइलैंड ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत सर और सारा मैम एयरपोर्ट से सीधे फार्महाउस आए थे। उस वक्त रात के करीब 10 या 11 बज रहे थे। उनके साथ उनके दोस्त थे भी थे।"

नौकरानी को मौसी और रईस को भाई बुलाती थीं सारा

रईस ने आगे कहा, "सारा मैम का व्यवहार बहुत अच्छा था। वे कभी एक्ट्रेस की तरह बर्ताव नहीं करती थीं। बहुत ही सिंपल थीं। वे सुशांत सर की तरह ही फार्महाउस की नौकरानी को मौसी कहती थीं और मुझे रईस भाई कहकर बुलाती थीं। वे सुशांत सर के स्टाफ का बहुत सम्मान करती थीं।"

प्रधानमंत्री के दौरे के चलते दमन ट्रिप नहीं हो पाई थी

रईस कहते हैं, "मुझे याद है कि अब्बास भाई (सुशांत के दोस्त) ने सुशांत सर के बर्थडे पर दमन जाने के लिए मुझसे मेरा बैग पैक करने के लिए कहा था। यह हमेशा मेरी जिम्मेदारी होती थी कि मैं सुशांत सर के सामान का ध्यान रखूं, जिनमें दूरबीन, म्यूजिक सिस्टम और गिटार जैसी चीजें होती थीं। जब भी सुशांत सर कहीं जाते थे, वे अपनी ये चीजें साथ ले जाते थे। हम मिनी टेम्पो में यह सामान ले जाते थे। संभवतः फरवरी के आसपास दमन में प्रधानमंत्री के लिए एक प्रोग्राम शेड्यूल किया गया था। इस वजह से सभी होटल फुल थे और हमें कमरा नहीं मिला था। इस वजह से हमारी दमन ट्रिप नहीं हो पाई।"

अपने जन्मदिन पर सारा को प्रपोज करना चाहते थे सुशांत

रईस ने आगे बताया, "सुशांत सर दमन ट्रिप के दौरान सारा मैम को प्रपोज करना चाहते थे। वे उन्हें एक गिफ्ट देना चाहते थे और उनके लिए कुछ ऑर्डर भी करना चाहते थे। लेकिन ट्रिप नहीं हो सकी। इसके बाद केरल की एक ट्रिप प्लान की गई, लेकिन वह भी कैंसिल हो गई। बाद में 2019 की फरवरी या मार्च में मैंने सुना कि उनका ब्रेकअप हो गया। सारा मैम जनवरी 2019 के बाद कभी फार्महाउस पर नहीं आईं।"

जब रईस से पूछा गया कि क्या सुशांत सारा को शादी के लिए प्रपोज करने वाले थे? तो उन्होंने कहा, "मैं इसे लेकर श्योर नहीं हूं कि यह प्रपोजल शादी के लिए था या नहीं। क्योंकि मैंने सुशांत सर के दो दोस्तों को यह डिस्कस करते सुना था कि वे एक गिफ्ट देकर सारा को प्रपोज करने की प्लानिंग कर रहे थे। मुझे पता नहीं कि यह किस बात का प्रपोजल था।"

इस साल 2-3 महीने में फार्महाउस जाने वाले थे सुशांत

रईस के मुताबिक, मार्च-2020 में लॉकडाउन लगने से पहले सुशांत दो-तीन महीने के लिए अपने फार्महाउस पर जाने वाले थे। लेकिन यह हो नहीं सका। बकौल रईस, "वे फार्महाउस पर ऑर्गेनिक खेती की तैयारी में थे। उन्होंने सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत के जरिए मुझे एक लिस्ट भेजी थी, जिसमें फार्महाउस पर उनके रुकने और खेती के लिए जरूरी सामान के बारे में लिखा हुआ था। मुंबई से किराना भी फार्महाउस पर भेज दिया गया था। हालांकि, बाद में प्लान रद्द हो गया। मुझे तारीख एकदम याद नहीं। लेकिन 15 या 17 मार्च को सुबह 6 बजे सुशांत सर मुंबई से फार्महाउस के लिए निकलने वाले थे। फिर अचानक उनका प्लान कैंसिल हो गया और वे नहीं आ सके।"

सुशांत केस से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

1. शोविक की गिरफ्तारी पर सुशांत फैमिली का रिएक्शन:अभिनेता के फैमिली वकील ने कहा- 'यह तो बस शुरुआत है', मुंबई पुलिस को लेकर कहा- अंदाजा लगाइए वह सबसे क्या छुपा रही है

2. सुशांत केस में नया दावा:अभिनेता के पूर्व अकाउंटेंट ने ईडी को बताया- श्रुति मोदी सुशांत को बैंक स्टेटमेंट नहीं दिखाती थीं, मामला सुलझाने के लिए रिया चक्रवर्ती को बुला लेती थीं

3. सुशांत की साइकोथेरेपिस्ट का बयान वायरल:डॉ. सुजैन वॉकर ने कहा- सुशांत को यकीन होने लगा था कि वे अब ठीक नहीं हो सकते, वे अपनी बीमारी को लेकर लापरवाह थे



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रईस के मुताबिक, जनवरी-2019 के बाद सारा अली खान कभी सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर नहीं गई थीं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jM5jQX
via IFTTT
Previous
Next Post »