अर्जुन कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, हार्दिक मेहता कर रहें रिकवर, बाद में होगा ‘रूही अफजाना’ का काम

कोरोना की वैक्‍सीन नहीं आई है। इसके बावजूद कई सितारों ने एहतियात बरतते हुए शूटिंग शुरू कर दी हैं। उनमें अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह, गुरमीत चौधरी आदि हैं। अजय देवगन अपनी फिल्‍म ‘भुज: प्राइड ऑफ इंडिया’ के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में लगे हैं। गुजरे गुरूवार से ‘रूही अफजाना’ का पैच वर्क शुरू होना था। पर इनमें से अक्षय, अजय और गुरमीत के प्रोजेक्‍ट को छोड़ दें तो ‘रूही अफजाना’ और अब अर्जुन कपूर का प्रोजेक्‍ट अफेक्‍ट होता नजर आ रहा है।

अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह व अन्‍य निखिल आडवाणी के बैनर की फिल्‍म की शूटिंग फिल्‍मसिटी में कर रहे थे। वहां इंडिया पाकिस्‍तान के सीमावर्ती इलाके का सेट बना हुआ है। ये विभाजन के बैकड्रॉप की लव स्‍टोरी पर बेस्‍ड फिल्‍म है। वहां से सूत्रों ने बताया कि अर्जुन कपूर के कोरोना संक्रमित होने की खबरें हैं। बहुत जल्‍द वे खुद इसे अनाउंस भी करने वाले हैं। अर्जुन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट रविवार की सुबह ही आई है। इस बाबत दोपहर को एक्टर अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करेंगे।

स्‍टेटमेंट आने तक हालांकि दैनिक भास्‍कर ने इस बाबत अर्जुन की टीम और प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी से संपर्क किया। उन्‍होंने इस पर आधिकारिक जानकारी देने के लिए समय मांगा। अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने भी इस बाबत समय मांगा। इस बीच यह भी पुष्टि हो गई कि अर्जुन कपूर इस बारे में आफिशियली अपने हैंडल से पुष्टि करने वाले हैं।

उधर, हार्दिक मेहता कोरोना पॉजिटिव थे। इसकी आधिकारिक पुष्टि हो गई है। फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर मृगदीप लांबा ने इसकी पुष्टि कर दी है। उन्‍होंने कहा, 'गुरूवार को फिल्‍म का एक दिन का शूट बाकी था। वह पैच वर्क तो नहीं था। छोटे-छोटे जो इंजट्र्स शूट किया जाना था। उसे हमने जरा आगे पुश कर दिया है। इस बीच हार्दिक मेहता अच्‍छे से रिकवर कर रहे हैं। क्‍वारैंटाइन हुए उन्‍हें 10 दिन हो चुके हैं। बहुत जल्‍द रिकवर होकर काम पर वो वापसी करेंगे।'

कुछ ट्रेड पंडितों ने यह भी चेताया है कि इंडस्‍ट्री काम पर कमबैक कर रही है। कुछ मामले कोरोना के हुए हैं। पर इससे एक्‍टर या मेकर्स बिरादरी हार मानने वाली नहीं है। सब दोबारा वापसी करेंगे और कोरोना का मुंहतोड़ जवाब देंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Breaking : Arjun Kapoor test Corona positive, d'Ruhi Afzana' film shooting will resume later


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jJaCAG
via IFTTT
Previous
Next Post »