कंगना बोलीं- बाल ठाकरे को भी डर था कि शिवसेना एक दिन कांग्रेस बन जाएगी; सोनिया से पूछा- मेरे साथ जो हुआ, उससे आप दुखी नहीं हैं?

एक्ट्रेस कंगना रनोट ने शुक्रवार को शिवसेना के साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने सुबह 3 ट्वीट किए। उन्होंने कहा, 'अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते आप महाराष्ट्र में अपनी सरकार द्वारा मेरे साथ किए गए बर्ताव से दुखी नहीं हैं? क्या आप डॉ. अंबेडकर के बनाए संविधान के सिद्धांतों का पालन करने की अपील अपनी सरकार से नहीं कर सकती हैं?' उन्होंने कहा कि बाल ठाकरे को भी डर था कि शिवसेना एक दिन कांग्रेस बन जाएगी।

उन्होंने एक और ट्वीट किया, 'आप पश्चिम में पले बढ़े हैं और भारत में यहां रहते हैं। आप महिलाओं के संघर्ष को जानते हैं। जब आपकी खुद की सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है और कानून और व्यवस्था का मजाक बना रही है। ऐसे में इतिहास आपकी चुप्पी और उदासीनता को तय करेगा। मुझे उम्मीद है कि आप इस मामले में दखल देंगी।

मंत्री ने कहा- कंगना ने मुंबई का अपमान किया
उधर, महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा नेता जयंत पाटील ने कंगना के बयानों को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है। उन्होंने कहा कि कंगना ने महाराष्ट्र और मुंबई के लिए अपशब्दों का प्रयोग करके मुंबई का अपमान किया है। शुक्रवार को शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक लेख प्रकाशित हुआ है, जिसमें जयंत पाटिल ने एक्ट्रेस का नाम लिए बिना निशाना साधा।

कंगना ने कहा- बाला साहब को डर था कि शिवसेना, कांग्रेस बन जाएगी:

एक टीवी इंटरव्यू को ट्वीट कर कंगना रनोट ने शुक्रवार को कहा, 'महान बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गुटबंधन करेगी और कांग्रेस बनेगी। मैं जानना चाहता हूं कि आज उनकी पार्टी की स्थिति को देखते हुए उनकी सजग भावना क्या है?'

##

कंगना के समर्थन में आया हिमाचल महिला आयोग
कंगना रनोट के ऑफिस को तोड़े जाने को हिमाचल प्रदेश महिला आयोग ने गंभीरता से लिया है। इस मामले पर आयोग ने राष्ट्रीय महिला आयोग को पत्र लिखा है। उन्होंने मांग की है कि एक्ट्रेस के साथ हुए कथित उत्पीड़न के मसले को आयोग कोई कदम उठाए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut Shiv Sena Mumbai Update | Latest & Breaking News On Kangana Ranaut; jayant patil targets actress kangana slam sonia gandhi


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZtJSfE
via IFTTT
Previous
Next Post »