ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहीं सारा अली खान, यूजर्स ने कहा-बच्ची ने पटौदी परिवार का नाम रोशन कर दिया

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से लगातार ऐसा दावा किया जा रहा है कि उन्होंने एनसीबी के सामने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए हैं। अब इस मामले में एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर के अलावा कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का नाम भी सामने आ रहा है।

इसमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाला नाम सारा अली खान का है जिन्होंने 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। कुछ रिपोर्ट्स में सारा को लेकर दावा किया जा रहा है कि उन्होंने तब ड्रग्स लिया था, जब वे 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ थाइलैंड ट्रिप पर गई थीं। ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद से ही सारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही हैं। लोग उनपर गुस्सा निकाल रहे हैं और भला-बुरा कह रहे हैं।

जमकर ट्रोल हो रहीं सारा

ट्विटर पर एक यूजर ने गार्नियर, कोकाकोला, प्यूमा और वीट जैसी कंपनियों से सारा को अपने विज्ञापनों से हटाने की मांग की क्योंकि सारा इन कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर हैं। निधि नाम की इस ट्विटर यूजर ने ट्वीट में आगे लिखा, हम नेपोटिज्म और ड्रग्स लेने वालों से ऊब चुके हैं। अगर कंपनियां चाहती हैं कि हम उनके प्रोडक्ट इस्तेमाल करें तो तुरंत एक्शन लें।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने सारा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, बधाई हो, हमने न्यूज देखी, आपका नाम टॉप पर था, लगता है आप रिया की बहुत अच्छी दोस्त हैं। एनसीबी के साथ नई यात्रा के लिए बधाई।

एक और यूजर ने लिखा, आज पटौदी परिवार बहुत खुश हो रहा होगा, बच्ची ने नाम रोशन कर दिया।

कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

## ##

वायरल हुईं हॉलिडे की फोटो

इसी बीच सारा की कुछ हॉलिडे फोटो भी वायरल हो गई हैं। वह 12 अगस्त को अपने जन्मदिन के मौके पर अपने भाई इब्राहिम अली खान और दोस्तों के साथ गोवा ट्रिप पर गई थीं। वायरल हुई तस्वीरों में सारा गोवा में बीच किनारे मौज-मस्ती करती नजर आ रही हैं।

##

सारा को प्रपोज करने वाले थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत के केयरटेकर रहे रईस ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि अभिनेता सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे। बकौल रईस, "सारा ने 2018 में सुशांत सर के साथ फार्महाउस पर आना शुरू किया था। वे जब भी आते थे, तीन से चार दिन रुकते थे। दिसंबर 2018 में अपनी थाइलैंड ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत सर और सारा मैम एयरपोर्ट से सीधे फार्महाउस आए थे। उस वक्त रात के करीब 10 या 11 बज रहे थे। उनके साथ उनके दोस्त थे भी थे।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sara Ali Khan,trolled on social media after Rhea Chakraborty names her in drugs probe


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ipwpNz
via IFTTT
Previous
Next Post »