मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को उद्धव ठाकरे बोलने पर कंगना रनौत के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज

 


महाराष्ट्र सरकार में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के ख‍िलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज की गई है. मुंबई पुलिस में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत किए जाने के बाद यह जानकारी दी गई है. दरअसल, कंगना रनौत ने बुधवार को उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वो मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करती नजर आई थीं.

सुशांत सिंह राजपूत के बाद कंगना रनौत मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं. उनकी शिवेसना नेताओं से बहस भी हुई थी, जिसके बाद अचानक बीएमसी द्वारा उनके ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर नोटिस मिल गया था. बुधवार को बीएमसी ने उनके ऑफिस का कुछ हिस्सा गिरा भी दिया था, जिसके खिलाफ कंगना हाईकोर्ट पहुंच गई थीं. हाईकोर्ट ने तुरंत इस तोड़फोड़ पर 30 सितंबर तक रोक लगा दी थी. गुरुवार को कोर्ट ने मामले में में अगली सुनवाई को 22 सितंबर तक के लिए टाल दिया है.

बुधवार को ही कंगना हिमाचल से मुंबई पहुंची थीं. मुंबई पहुंचने के बाद उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर उद्धव ठाकरे पर हमला बोला था. उन्होंने वीडियो में कहा था, 'उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलके मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है...आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता. मुझे पता तो था कि कश्मीर पंडितों पर क्या बीती है.'

इसके पहले कंगना शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत से भिड़ चुकी हैं. दरअसल, कंगना ने कहा था कि उन्हें माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें मुंबई में डर लगता है. बाद में उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से भी कर दी थी, जिसकी जमकर आलोचना हुई थी. संजय राउत ने कहा था कि उन्हें अगर मुबंई में डर लगता है तो उन्हें यहां नहीं रहना चाहिए. इसके बाद कंगना ने इसका विरोध किया था. शिवसेना कार्यकर्ताओं की ओर से प्रदर्शन किए जाने के बाद कंगना ने सुरक्षा की मांग की थी, जिसके बाद उन्हें केंद्रीय गृहमंत्रालय से वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है. 

Previous
Next Post »