कभी सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया के साथ रिलेशन में थीं सारा अली खान, फिल्मों में आने से पहले हुआ था ब्रेकअप

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड में सबसे प्रोमिसिंग एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। 25 साल की सारा ने 2018 में केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ से चलते काफी सुर्खियों में हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनका स्मोकिंग करते हुए एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। साथ ही कहा जा रहा है कि दोनों प्यार में थे। ऐसे में नजर डालते हैं सारा की लव लाइफ पर। किस-किससे जुड़ा सारा का नाम…

सारा-वीर पहरिया

सारा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकी हैं। 2018 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान ने इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। सारा ने इंटरव्यू में कहा था, "वह (वीर) इकलौता लड़का है, जिसे मैंने डेट किया है। उनके अलावा मेरी जिंदगी में कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं रहा।"

सारा और वीर अब साथ नहीं हैं। लेकिन उनका कहना यह भी था कि वीर ने उनका दिल नहीं तोड़ा। वे कहती हैं, "उसने मेरा दिल नहीं तोड़ा। मेरा दिल नहीं टूटा। सब कुछ ठीक है।"

जून 2016 में सारा अली खान और वीर पहरिया का रिश्ता खूब चर्चा में रहा था। दरअसल, मराठी फिल्म 'सैराट' की स्क्रीनिंग के दौरान सारा की उंगली में अंगूठी दिखाई दी थी। तब ऐसे कयास लगाए गए थे कि उन्होंने वीर से सगाई कर ली है। हालांकि, बाद में यह बात कोरी अफवाह साबित हुई। इससे पहले मई 2016 में उनके लिंकअप की खबरें मीडिया में वायरल हो रही थीं। दोनों की एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें वे एक-दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे थे।

वीर ने दुबई से पढ़ाई की है और उनका सपना पॉप स्टार बनने का है। एक FM चैनल से बातचीत के दौरान सारा ने वीर को लेकर कहा था, "उसे रोड का डोसा खाने में भी दिक्कत नहीं होती। वह बहुत सेंसिटिव है और ऐसा शख्स है, जिसके साथ आप बीच पर जाना पसंद करोगे।"

सारा-सुशांत

फिल्मों में एंट्री से पहले सारा को उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान ने सलाह दी थी कि अपने पहले हीरो को कभी डेट नहीं करना। लेकिन सारा शायद इस बात पर अमल नहीं कर पाईं और अपनी पहली फिल्म केदारनाथ के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर बैठीं। सारा ने सुशांत के साथ कभी अपने रिश्ते एक्सेप्ट नहीं किए लेकिन दोनों की डेटिंग की खबरें फिल्म की मेकिंग के दौरान आती रही थीं।

सुशांत की मौत के बाद उनके फार्महाउस केयर टेकर रईस ने खुलासा किया था कि 2018 से सारा सुशांत के फार्महाउस पर रेगुलर जाती थीं। बकौल रईस, "सारा ने 2018 में सुशांत सर के साथ फार्महाउस पर आना शुरू किया था। वे जब भी आते थे, तीन से चार दिन रुकते थे। दोनों थाईलैंड ट्रिप पर भी गए थे। सुशांत 21 जनवरी 2019 को अपने जन्मदिन पर सारा को प्रपोज करने वाले थे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया था।

सारा-कार्तिक आर्यन

सारा को कार्तिक आर्यन पर क्रश है और ये बात उन्होंने कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के सामने ही बता दी थी। सारा ने कार्तिक को डेट करने की भी इच्छा जताई थी।

ऐसे में जब दोनों ने लाव आजकल 2 में साथ काम किया तो इनके अफेयर को लेकर अफवाहें जोर पकड़ने लगीं। हालांकि, फिल्म की रिलीज के बाद दोनों के अफेयर की खबरें भी हवा हो गईं। खबरें तो यहां तक आईं कि कार्तिक ने सारा को इंस्टाग्राम पर अन-फॉलो कर दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वीर पहरिया के छोटे भाई शिखर पहरिया जान्हवी कपूर के करीबी दोस्त हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33u3ZMb
via IFTTT
Previous
Next Post »