आमिर खान के भाई फैजल ने कहा- आप फ्लॉप हो जाते हैं तो ये आपसे बात भी नहीं करते, करन ने मेरे भाई की बर्थडे की पार्टी में मुझे नीचा दिखाया था

आमिर खान के भाई फैजल खान ने फिल्ममेकर करन जौहर पर उनकी बेइज्जती करने का आरोप लगाया है। एक इंटरव्यू में वे बॉलीवुड में पक्षपातपूर्ण रवैये पर बात कर रहे थे। उन्होंने कहा, "अगर आपका काम फ्लॉप हो जाता है तो वे (फिल्म इंडस्ट्री वाले) आपके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते। वे आपकी तरफ देखते भी नहीं हैं। और यह मेरे साथ हो चुका है।"

आमिर की बर्थडे पार्टी में हुई थी बेइज्जती

फैजल ने आगे कहा, "मेरे भाई (आमिर) के 50वें बर्थडे की पार्टी में मुझे किसी ने नीचा दिखाया था। मैं उनका नाम नहीं लेना चाहता। लेकिन वे करन जौहर थे, जिन्होंने मेरे साथ अजीब बर्ताव किया। उन्होंने मुझे नीचा दिखाया। जब मैं किसी से बात करने की कोशिश कर रहा था, तब उन्होंने मेरी बेइज्जती कर मुझे उस शख्स से डिसकनेक्ट करने की कोशिश की थी।"

'मेला' के बाद साइडलाइन कर दिया गया

फैजल की मानें तो उन्हें लगता था कि आमिर के साथ 'मेला' करने के बाद फिल्ममेकर्स उनके हिस्से के काम की सराहना करेंगे। लेकिन उन्हें साइडलाइन कर दिया गया। हालांकि, फैजल यह मानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स को अपना मुकाम बना पाना असंभव नहीं है।

उन्होंने शाहरुख खान, अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना जैसे लोगों का उदाहरण देते हुए कहा कि इंडस्ट्री किड्स को सिर्फ शुरूआती फायदा मिलता है, जैसा कि उन्हें भी मिला था। लेकिन उनका सर्वाइव करना उनकी क्षमता पर निर्भर करता है।

फ्लॉप के मामले में इनसाइडर्स ज्यादा

बकौल फैजल, "अगर आपके पिता बड़े डायरेक्टर हैं तो वे आपको कास्ट करवाने के लिए कुछ लोगों को कॉल कर सकते हैं। लेकिन आखिर में आपको ही अपने आपको साबित करना होगा। सफलता का कोई फॉर्मूला नहीं है। दोनों ओर (इनसाइड और आउटसाइड) से नए लोग आ रहे हैं। यहां तक कि मुझे लगता है कि फ्लॉप के मामले में इनसाइडर्स का प्रतिशत आउटसाइडर्स से ज्यादा है। क्योंकि आपको मौका मिलता है, लेकिन आप सफल नहीं हो पाते।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फैजल खान ने आमिर खान के साथ फिल्म 'मेला' में काम किया था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35fTsGP
via IFTTT
Previous
Next Post »