कंगना को 'हरामखोर' कहने पर संजय राउत की सफाई

 


कंगना रनौत और संजय राउत के बीच पिछले काफी समय से ट्विटर वॉर चल रही है. अब संजय राउत ने कंगना को नॉटी गर्ल बता दिया है. पहले संजय राउत ने कंगना को हरामखोर लड़की कहा था, हालांकि अब उन्होंने इसपर सफाई दी है. 

कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले चैलेंज दिया था कि वे 9 सितम्बर को मुमी आकर दिखाएंगी. आज उन्हें Y केटेगरी सुरक्षा, केंद्र ने दे दी है. अब संजय राउत ने कंगना और अपने विवाद के बारे में आज तक के साथ बात की. उन्होंने बताया कि कंगना को उन्होंने हरामखोर कहा तो उसके पूछे उनका क्या मतलब था. साथ ही उन्होंने कहा कि बेवजह इस बात को विवाद बनाया जा रहा है. 

संजय राउत ने कंगना संग विवाद पर की बात 

संजय राउत ने कहा- अगर महाराष्ट सरकार नहीं दे पाती सुरक्षा तो एक्टर्स मुंबई में इतने अच्छे से काम नहीं कर सकते थे. मुंबई पुलिस की वजह से सब सुरक्षित हैं एक जमाने में अंडरवर्ल्ड का खतरा था. घम्कियाँ आती थीं. मुंबई पुलिस से सब साफ कर दिया. एक वक्ती चाहे महिला हो या पुरुष कलाकार, वो पूरी इंडस्ट्री नहीं है. 100 साल के इतिहास में किसी से ऐसी (कंगना जैसी) बात नहीं की है. अगर आपके पास ड्रग्स को लेकर जानकारी है तो आप पुलिस को बताओ. मुंबई पुलिस को बताओ, अपने शहर की पुलिस के पास जाओ. आपके तो रिश्ते भारतीय जनता पार्टी से भी अच्छे हैं तो दिल्ली में जाकर शिकायत करो.

उन्होंने आगे कहा- एक पॉलिटिकल पार्टी मेरे खिलाफ माहौल बनाना चाहता है तो मैं उसका स्वागत करता हूं. पहली स्टेटमेंट की बात है कि कंगना जी कहती हैं कि मैंने उन्हें कहा कि मुंबई मत आइए. मैंने क्यों कहा ये सुनो कि कंगना ने कहा कि मुंबई पुलिस ठीक नहीं है. मुंबई पुलिस के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना सही नहीं है. कंगना क्या मुंबई का कोई हो, या कोई और हो मुंबई पुलिस पर आप इस तरह का अविश्वास नहीं दिखा सकते. ये मुंबई की बात नहीं है, चाहे कलकत्ता हो, अहमदाबाद हो, सूरत हो, चाहे बैंगलोर हो. मैं पूरे पुलिस के मोरल की बात कर रहा हूं. 

और पढ़ें-

कंगना के मुंबई स्टूडियो पहुंची बीएमसी की टीम, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताया- वो कह रहे थे मैडम की जो करतूत है उसका परिणाम सबको भरना होगा

NEWS SOURCE

Previous
Next Post »