कंगना रनोट के समर्थन में आए सूरत के कपड़ा व्यापारी, 'मणिकर्णिका' प्रिंट के साथ बनाई साड़ी

महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना के साथ चल रहा एक्ट्रेस कंगना रनोट का विवाद इन दिनों काफी चर्चा में है। जिसके बाद बीएमसी ने हाल ही में एक्ट्रेस के मुंबई स्थित ऑफिस में काफी तोड़फोड़ भी कर दी थी। अब एक्ट्रेस को देशभर के लोगों का समर्थन मिल रहा है, खासकर सूरत के कपड़ा व्यापारी तो अलग तरह से ये काम कर रहे हैं।

सूरत को कपड़े के शहर के रूप में जाना जाता है। इसी वजह से वहां के व्यापारियों ने तो कंगना के समर्थन में 'मणिकर्णिका' प्रिंट वाली साड़ी मार्केट में उतार दी है। इस बारे में दैनिक भास्कर ने साड़ी बनाने वाले व्यापारी से खास बातचीत की।

यूं आया साड़ी बनाने का विचार

इस बारे में बताते हुए आलिया फैब्रिक्स प्रीमियम के छोटूभाई और रजत डावर ने कहा, 'महाराष्ट्र सरकार जिस तरह से एक महिला के खिलाफ लड़ रही है वो गलत है। उनकी अनुपस्थिति में उनकी संपत्ति पर बर्बरता की गई। उन्हें मुंबई में पैर न रखने की धमकी दी गई थी। जो कि एक अन्याय है, लेकिन हम उस साहस से प्रेरित हैं जिसके साथ कंगना प्रशासन से लड़ रही हैं। जब हमने सोचा कि हमें कंगना के लिए अपना समर्थन कैसे व्यक्त करना चाहिए, इस भावना को लोगों तक कैसे पहुंचाया जाए, तो हमें एक प्रिंटेड साड़ी बनाने का विचार आया और हमने यह साड़ी बनाई।'

साड़ी दिखाता दुकानदार

सोशल मीडिया के जरिए ले रहे ऑर्डर

छोटूभाई ने आगे बताया, 'हमने मणिकर्णिका फिल्म के कंगना रनोट प्रिंट के साथ यह साड़ी बनाई है। ग्राहक भी हमारे उत्पाद की सराहना कर रहे हैं। अब जबकि कोरोना काल में व्यापार ऑनलाइन पर शिफ्ट हो रहा है, तो हमने सोशल मीडिया के माध्यम से ग्राहकों से ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। जिससे पता चल रहा है कि कंगना रनोट का समर्थन करने वाली महिलाओं की तादाद कितनी ज्यादा है।

पहले भी बना चुके नेता-अभिनेताओं पर साड़ी

सूरत के कपड़ा उद्योग में विवादास्पद प्रमुख अभिनेताओं के प्रिंट वाली साड़ी भी पहले बनाई जा चुकी है। इसके अलावा साल 2014 के चुनावों के दौरान नरेंद्र मोदी, फिल्म बाहुबली के अलावा कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की प्रिंट में भी साड़ी दिखाई दी थी। फिर अब कंगना रनोट की साड़ी बन गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दुकानदार के मुताबिक ऑर्डरों की संख्या को देखकर लग रहा है कि बड़ी संख्या में महिलाएं कंगना का समर्थन कर रही हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2FpnQnD
via IFTTT
Previous
Next Post »