खाली-पीली के सॉन्ग बेयॉन्से शरमा जाएगी से मेकर्स को हटाना पड़ेगा पॉप स्टार का नाम, क्योंकि अपने नाम को ट्रेडमार्क करवा चुकी हैं बेयॉन्से

ईशान खट्‌टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली-पीली' पहले से ही ट्रोलर्स के निशाने पर है, दो-दो स्टार किड्स के कारण। दो और मुसीबतों को मेकर्स ने खुद ही बुलावा दिया। फिल्म का गाना बेयॉन्से शरमा जाएगी... इन दोनों मुसीबतों की जड़ निकला। वो ऐसे कि पहले तो ये गाना रंगभेद को बढ़ावा देता है दूसरा गाने में इस्तेमाल किया गया बेयॉन्से का नाम। मेकर्स ने पॉप स्टार की परमिशन के बिना यह गाना बना डाला।

ब्लैक लाइव्स मैटर के दौर में की गलती

खाली पीली जी प्लेक्स पर 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। सॉन्ग के रिलीज होते ही पहले तो ट्रोलर्स ने इस गाने को ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट के दौर में जमकर कोसा। और अब ट्रेडमार्क यूज करने को लेकर लीगल एक्शन की तलवार भी लटक रही है। ऐसे में मेकर्स ने इस गाने को री-राइट करने की तैयारी कर ली है।

दरअसल बेयॉन्से ने करीब दस साल पहले अपने नाम का ट्रेडमार्क रजिस्टर करवा लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए एक लम्बी कानूनी लड़ाई भी लड़ी थी। अपने नाम के अलावा वे बेटी ब्लू ईवी के नाम का कॉपीराइट केस भी जीत चुकी हैं। मिडडे की खबर के अनुसार अभी तक इस मामले में बेयॉन्से या प्रोड्यूसर्स की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Khaali Peeli Song Beyonce Sharma Jayagi Makers To Remove Pop Star's Name Because Beyonce Has Trademarked Her Name


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3igYLtp
via IFTTT
Previous
Next Post »