सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई से कहा था- दिशा की मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गए थे सुशांत, होश आया तो बोले- वो मुझे मार डालेंगे







सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट मेट सिद्धार्थ पिठानी का सीबीआई को दिया बयान सामने आया है। बयान में सिद्धार्थ ने यह कहा है कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत बेहोश हो गए थे। जब उन्हें होश आया तो बोले थे कि मुझे मार दिया जाएगा। पिठानी के इस बयान से दिशा और सुशांत की मौत का कनेक्शन जाहिर हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी 14 जून को मुंबई स्थित उनके घर में फंदे से लटकी मिली थी। इससे कुछ ही दिन पहले 8 जून को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने बहुमंजिला इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली थी।

सिद्धार्थ से कही थी सुरक्षा बढ़ाने की बात

रिपब्लिक टीवी की खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ के बयान वाले लेटर में दावा किया गया है कि 8 जून को दिशा की मौत के बाद सुशांत की हालत ठीक नहीं थी। सुशांत को अपनी जिंदगी का डर सता रहा था। उन्होंने सिद्धार्थ से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की बात कही थी। सिद्धार्थ के इस स्टेटमेंट से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत 8 जून का कोई न कोई राज जरूर जानते थे। तभी उन्हें अपनी जिंदगी पर भी खतरा लग रहा था।

रिया जानती थी सारे पासवर्ड इसलिए परेशान थे सुशांत

सिद्धार्थ के बयान में यह भी कहा गया है कि सुशांत अपने लैपटॉप, कैमरा और हार्ड ड्राइव खोज रहे थे। इसी बीच उन्होंने रिया को भी कई बार फोन लगाया, लेकिन रिया ने फोन पिक नहीं किया था। रिया अपने साथ 8 जून को ही सुशांत का सारा सामान ले गई थी। सुशांत को यही डर सता रहा था कि रिया उसके सारे पासवर्ड जानती है, इसलिए वह दूसरे लोगों के साथ उन्हें भी फंसा सकती है।

सुशांत मौत मामले से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GYEyKS
via IFTTT
Previous
Next Post »