हुमा कुरैशी के टेढ़े सवाल पर अक्षय कुमार ने किया खुलासा- रोज सुबह गोमूत्र पीता हूं, इसके पीछे आयुर्वेद है

अक्षय कुमार इन दिनों स्कॉटलैंड में हैं। इस बीच उन्होंने 'बेल बॉटम' में अपनी को-स्टार हुमा कुरैशी के साथ एक इंस्टाग्राम पर लाइव आए। इस लाइव चैट में उनके साथ बियर ग्रिल्स भी थे। इसी सेशन के दौरान जब हुमा ने अक्षय से पूछा आखिर हाथी के मल से बनी चाय पीने तैयार कैसे हुए, तब अक्षय ने खुलासा किया कि वे रोज गोमूत्र पीते हैं, इसलिए यह करना उनके लिए आसान था।

प्रिव्यू में बताया था कैसे बनाई थी पूप टी

अक्षय ने बताया कि वे इसको लेकर चिंतित नहीं थे। हालांकि वे इसके लिए बेहद एक्साइटेड थे। अक्षय ने बताया मैं आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र पीता हूं, इसलिए यह मेरे लिए ज्यादा मुश्किल नहीं था। अक्षय और बियर ग्रिल्स इन टू द वाइल्ड की शूटिंग के दौरान हाथी के मल से बनी चाय पी थी, जिसको लेकर हर कोई हैरान था। हालांकि शो के प्रिव्यू में बियर कहते हुए सुनाई दिए थे कि हाथी के मल की चाय को 100 प्रतिशत तक उबाल दिया जाए तो वह पीने लायक हो जाती है।

रणवीर ने किया मूंछों पर मजेदार कमेंट

इन टू द वाइल्ड का यह एपिसोड बियर और अक्षय ने बांदीपुर टाइगर रिजर्व कर्नाटक में शूट किया था। शो 11 सितंबर को रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। करीब 27 मिनट के इंस्टाग्राम लाइव में अक्षय और बियर ने शूटिंग से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। इसी दौरान रणवीर सिंह ने उनकी मूंछों पर कमेंट किया। जिस पर अक्षय ने बताया कि फैमिली को उनका यह लुक पसंद नहीं आया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Akshay Kumar revealed in an instagram live with Huma Qureshi that he drinks cow urine daily for Ayurvedic reasons


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hqGgS5
via IFTTT
Previous
Next Post »