जब लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे अक्षय को पत्नी ट्विंकल ने दी थी धमकी, अच्छी फिल्में करो नहीं तो हम दूसरा बच्चा पैदा नहीं करेंगे

अक्षय कुमार आज अपना 53 वां जन्मदिन मना रहे हैं। 9 सितंबर 1967 को अमृतसर, पंजाब में जन्मे अक्षय की जिंदगी में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अहम स्थान रखती हैं। दोनों बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करते हैं। ऐसे में जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं ट्विंकल और अक्षय की रिलेशनशिप से कुछ रोचक फैक्ट्स...

जब ट्विंकल को गिफ्ट में मिला पेपरवेट

कुछ साल पहले कॉफी विद करण-5 में ट्विंकल ने खुलासा किया था कि जब वह अक्षय को डेट कर रही थीं तो उन्हें गिफ्ट में पेपरवेट मिला था। अक्षय ने कहा, मैं ट्विंकल का बर्थडे भूल गया था तो कुछ खरीदने का टाइम नहीं बचा इसलिए मैंने घर में पेपरवेट को बतौर गिफ्ट पैक किया और ट्विंकल को दे दिया। ट्विंकल इस गिफ्ट को देखकर गुस्सा हो गई थी। उन्होंने अक्षय से कहा था, एक दिन, मैं चाहूंगी कि तुम इस बकवास पेपरवेट के बराबर मुझे हीरे की अंगूठी खरीदकर दोगे। अक्षय ने ट्विंकल की बात नहीं टाली और फिर उन्हें अंगूठी दिलाई।

शुरुआत में सीरियस नहीं थीं ट्विंकल

कॉफी विद करण में ही ट्विंकल ने अक्षय के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में कुछ बातें शेयर की थीं। उन्होंने कहा था, मैं उस वक्त एक लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप से बाहर आई थी और लाइफ में पहली बार चाहती थी कि एक नॉन-सीरियस टाइम पास रिलेशनशिप की शुरुआत करूं। तब मुझे अक्षय मिले, मैंने सोचा टाइम पास करने में क्या बुराई है और यह 15 दिन से ज्यादा नहीं चलेगा। मेरा यही प्लान था।

-मैं कैलगरी में थी जहां किताबें नहीं थीं, टीवी नहीं थी और मैं बोर हो रही थी इसलिए मुझे लगा कि अक्षय के साथ टाइम पास परफेक्ट है। लेकिन यह टाइम पास सीरियस रिलेशन में तब्दील हो गया। 7 जनवरी, 2001 को दोनों ने शादी कर ली और अब इस रिश्ते को 19 साल बीत चुके हैं।

जब ट्विंकल ने दी थी धमकी

जब अक्षय ट्विंकल से मिले थे तो उन्होंने एक के बाद एक 14 फ्लॉप फिल्में दी थीं। लेकिन कॉफी विद करण में अक्षय ने खुलासा किया था कि ट्विंकल के लाइफ में आने के बाद उनके अंदर फिल्मों के प्रति अप्रोच और बतौर एक्टर काफी बदलाव आए। वह पहले से काफी सेंसिबल हो गए।

-तब ट्विंकल ने कहा, मैंने अक्षय से कहा था कि अगर तुम अच्छी और सेंसिबल फिल्में नहीं करोगे तो हम दूसरा बच्चा पैदा नहीं करेंगे।

-इस बात पर अक्षय ने कहा था, मैं बता नहीं सकता कि उस दिन मेरे ऊपर क्या गुजरी थी। अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं-एक बेटा आरव जिसका जन्म 2002 में हुआ था और एक बेटी नितारा जिसका जन्म 2012 में हुआ था।

जब विवादों में फंसी जोड़ी

2009 में अक्षय और ट्विंकल पर पब्लिकली अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे थे। दोनों ने लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लिया था।

कॉफी विद करण में ट्विंकल ने खुलासा करते हुए इस वाकये के बारे में कहा था, अक्षय ने मुझे फैशन शो में इनवाइट किया था। शो शुरू होने से पहले उन्हें अक्षय ने कॉल किया था और कहा था कि मैं तुम्हारे सामने रुक जाऊंगा और तुम्हें मेरी जींस अनबटन करनी है। मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी लेकिन अक्षय के कहने पर मैंने ऐसा कर दिया।

-इसके अगले दिन हम राष्ट्रपति भवन में थे, जहां अक्षय को पद्मश्री मिल रहा था। मुझे मेरी मां का फोन आया और उन्होंने कहा पुलिस तुम्हें ढूंढ रही है और तुम्हारा गिरफ्तारी वारंट निकला हुआ है। इसके बाद हमने हमने अपने वकील से संपर्क किया और मुझे 500 रुपए देकर जमानत मिल गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Happy Birthday Akshay Kumar: Know some interesting facts about the actor


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35kLM5Z
via IFTTT
Previous
Next Post »