बादशाह के फेक व्यूज और फॉलोवर्स खरीदने के मामले पर हनी सिंह ने दी सफाई, बोले- 'ये महज आरोप हैं, साबित होने तक निष्कर्ष पर पहुंचना गलत है'

पॉपुलर रैप सिंगर बादशाह फेक फॉलोवर्स खरीदने के आरोप के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। बादशाह पर आरोप है कि उन्होंने वर्ल्ड रिकॉर्ड ब्रेक करने के लिए अपने लेटेस्ट गाने 'पागल' के लिए फेक फॉलोवर्स और व्यूज खरीदे थे। इस मामले में जब मुंबई पुलिस ने छानबीन की तो 20 से ज्यादा पॉपुलर हस्तियों के नाम ऐसे स्कैम में सामने आए हैं। बादशाह ने इस बात को खुद स्वीकार किया है कि उन्होंने 72 लाख रुपए में 7.2 करोड़ व्यूज खरीदे थे। अब इस मामले में रैपर हनी सिंह का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने बादशाह का पक्ष लिया है।

हाल ही में आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने बादशाह का नाम लिए बिना कहा, 'मैंने कई रैपर्स के बारे में अफवाह सुनी हैं जो अपने गानों के लिए फेक फॉलोवर्स और व्यूज खरीदते हैं। मैं बस ये कहना चाहता हूं कि जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी और मुझे पॉपुलैरिटी मिल रही थी तब भी लोगों ने मुझ पर कई आरोप लगाए थे। अब भी ये सिर्फ आरोप हैं और कुछ भी साबित नहीं हुआ है इसलिए हमें इसके निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहिए।

ये तरक्की की निशानी हैः हनी सिंह

हनी सिंह ने आगे कहा कि 'ये तरक्की की निशानी है। जिस आर्टिस्ट पर ये आरोप लगे हैं मैं उन्हें अपनी तरफ से बधाई देना चाहता हूं क्योंकि वो तरक्की कर रहे हैं और ये सिर्फ आरोप हैं। मैं इसपर ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं'। बादशाह और हनी सिंह शुरुआत से ही एक दूसरे के प्रतिद्वंदी रहे हैं ऐसे में हर कोई हनी सिंह का बयान सुन हैरान है।

विवादित लिरिक्स और फिर म्यूजिक एलबम के गानों से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले हनी सिंह ने 'बॉस' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी बेहतरीन फिल्मों में गाने दिए हैं। विवादों के बाद इंडस्ट्री से दूर होने वाले हनी सिंह ने साल 2019 में दोबारा 'मखना' गाने से धमाकेदार वापसी की है। जिसके बाद उनका गाना 'बिल्लो तू आग है' हाल ही में रिलीज हुआ है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
On the matter of buying fake views and followers of the emperor, Honey Singh gave a clarification, saying - 'These are just allegations, it is wrong to reach conclusions till proven'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lRUsXw
via IFTTT
Previous
Next Post »