ड्रग्स मामले में हो रहे मीडिया ट्रायल के खिलाफ एक्ट्रेस ने लगाई याचिका, बोलीं- मेरा नाम घसीटकर मुझे बदनाम किया जा रहा







सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में मीडिया ट्रायल के खिलाफ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा लगाया है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि इस मामले में उनका नाम घसीटकर मीडिया उनकी छवि को नुकसान पहुंचा रहा है। उन्होंने उनके खिलाफ हो रहे कवरेज पर रोक लगाने की मांग की है।

अपने बयान से मुकर चुकी हैं रिया: रकुल

रकुल ने अपनी याचिका में हवाला दिया है कि जिस रिया चक्रवर्ती के बयान के आधार पर उनके ऊपर ड्रग्स लेने का आरोप लग रहा है, वे कोर्ट में अपने स्टेटमेंट से मुकर चुकी हैं। उन्होंने इसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा जबरदस्ती लिया गया बयान बताया है।

न्यूज चैनल्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग

रकुल ने कहा कि एक शूट के दौरान उन्हें पता चला कि रिया ने उनका और सारा अली खान का नाम ड्रग्स लेने वालों की लिस्ट में गिनाया है, जिसके बाद से मीडिया उन्हें बदनाम करने में लगा हुआ है। एक्ट्रेस ने हाईकोर्ट से अपील की है कि इस तरह के मीडिया ट्रायल पर रोक लगनी चाहिए। साथ ही उन्हें बदनाम करने वाले न्यूज चैनल्स के खिलाफ कार्रवाई भी होनी चाहिए।

हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से मांगा जवाब

रकुल की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से रुख स्पष्ट करने की मांग की है। कोर्ट ने केंद्र, प्रसार भारती और प्रेस परिषद से कहा है कि वे रकुल की याचिका को रि-प्रजेंटेशन के तौर पर मानें और जल्दी से जल्दी इस पर फैसला करें। हाईकोर्ट ने यह उम्मीद भी जताई है कि मीडिया रिया चक्रवर्ती के केस में रकुल प्रीत सिंह से संबंधित खबरों में संयम बरतेगा।

रिया के कथित बयान के बाद चर्चा में रकुल

पिछले दिनों कई रिपोर्ट्स में एनसीबी के सूत्रों के हवाले से यह दावा किया गया था कि ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया है। यह भी कहा जा रहा था कि इन्हें जल्दी ही समन भेजा जा सकता है।

हालांकि, एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने इस खबर का खंडन किया था और कहा था कि उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स की कोई लिस्ट नहीं बनाई और न ही किसी को समन भेजा है। अब तक ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक समेत 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।



from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZIMkz4
via IFTTT
Previous
Next Post »