बियर ग्रिल्स के शो इन टू द वाइल्ड में अक्षय कुमार ने किए कई स्टंट्स, मगरमच्छों से भरी नदी पार करते आए नजर

अक्षय कुमार के फैन्स को एक्शन और एडवेंचर का डबल डोज मिलने वाला है। बियर ग्रिल्स के शो इन टू द वाइल्ड में अक्षय कुमार ने स्टंट्स से भरा ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रेलर में यह दिखाया गया कि बियर ने अक्षय से भारत के वीर के बारे में भी पूछा। साथ ही अक्षय मगरमच्छों से भरी हुई नदी पार करते हुए भी नजर आए।

खतरों के सफर को बताया पार्क की सैर

अक्षय ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है- जब एक विदेशी एडवेंचरर एक देसी एक्शन जंकी से मिलता है, तो किसी आतिशबाजी की उम्मीद न करें क्योंकि हम एक जैसे ही हैं। 2 फिटनेस के शौकीन लोग जंगल में पहुंचे, जिसे मैं एक पार्क में हुई एक वॉक कहूंगा। यह उसकी एक झलक है।

हाथी के मल की चाय का खुलासा

प्रोमो के अक्षय ने एक चौंका देने वाली बात भी ट्विटर पर शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि मैंने पहले बहुत सारी चुनौतियों की कल्पना की थी। लेकिन बेयर ग्रिल्स ने मुझे हाथी के मल से बनी चाय के जरिए चौंका दिया। इस चाय का राज भी प्रिव्यू में खुला जहां बियर कहते नजर आए कि ये तभी पीने लायक है, जब इसे 100 प्रतिशत उबाल लिया जाए।

अक्षय और बेयर के एडवेंचर से भरा यह शो 11 सितंबर और 14 सितंबर को रात 8 बजे टेलीकास्ट होगा।ये शो सात भाषाओं हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़, तेलुगु, बंगाली और अंग्रेजी में दिखाया जाएगा। शो भारत के अलावा जापान, चीन, सऊदी अरब, सिंगापुर, मलेशिया, इंडोनेशिया समेत 50 देशों में दिखाया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Akshay Kumar Shared Preview of In To The Wild With Bear Grylls Show in which he seen doing many dangrous stunts


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/337tSRt
via IFTTT
Previous
Next Post »