बीएमसी की टीम ने की कंगना के ऑफिस पर रेड, अभिनेत्री ने कहा- मेरा सपना टूटता नजर आ रहा है; मंत्री वडेट्टीवार बोले- ये भाजपा की पोपट हैं







अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार के नेताओं के बीच 'मुंबई' को लेकर शुरू हुई जुबानी जंग लगातार बड़ा रूप लेती जा रही है। सोमवार को कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमसी के कुछ अधिकारियों ने रेड की है। अभिनेत्री ने खुद इसका वीडियो जारी कर जानकारी को सार्वजनिक किया है। अभिनेत्री ने इसे बदले की कार्रवाई बताया है। इससे पहले अभिनेत्री के खिलाफ महाराष्ट्र के नेताओं की बयानबाजी लगातार जारी है। सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मंत्री विजय वडेट्टीवार ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी का पोपट(तोता) करार देते हुए कहा कि उनके मुंबई आने पर जनता उन्हें खुद ही सबक सिखाएगी।

वडेट्टीवार ने कहा कि कंगना बीजेपी की भाषा बोलती हैं। जिस महिला ने मुंबई पुलिस की कार्यक्षमता पर सवाल उठाया, जिसने मुंबई की तुलना 'पीओके' से की उसको बीजेपी सुरक्षा दे रही है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। महाराष्ट्र बीजेपी इस पर क्या बोलती है यह देखना होगा।

मेरा सपना टूटता नजर आ रहा है: कंगना
कंगना ने ट्विटर पर लिखा, 'ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।

कंगना ने कहा तोड़ा जा सकता है ऑफिस
कंगना ने इस बारे में एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, बीएमसी के लोग जबरन ऑफिस में घुस आए और नपती करने लगे। उन्होंने पड़ोसियों को भी परेशान किया और कहा, वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। कंगना ने आशंका जताई कि कल उनका ऑफिस तोड़ा जा सकता है।

अपने ऑफिस में हुई रेड पर अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा ..


कंगना के ड्रग्स लेने की भी जांच होनी चाहिए: सचिन सावंत
इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने भी कंगना को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने ऐतराज जताया और कहा,"मोदी सरकार दूसरे दलों की सरकारों के खिलाफ बोलने वालों का काफी ख्याल रखती है। इसलिए कंगना रनौत को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा देने पर मुझे कोई आश्चर्चय नहीं है। अब तक कंगना रनौत कह रही थी कि वह ड्रग्स रैकेट के बारे में जानकारी देना चाहती थी, तो अब उन्हें यह जानकारी एनसीबी को देनी चाहिए। साथ ही वह वीडियो में कह रही थी कि वो भी पहले ड्रग्स लेती थी। तो इस मामले में उनकी भी जांच होनी चाहिए की आखिर उनको कौन ड्रग्स दे रहे था।


इसी मामले को लेकर शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने कहा, 'आज मैंने महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष से मांग की है कि मुंबई और महाराष्ट्र की तुलना पा‍क अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) से करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए। अगले 24 घंटों में इस पर जांच पूरी की जाएगी। उन्‍होंने कहा,'केंद्र सरकार का महाराष्ट्र पर कितना प्यार है। महिला आयोग को भी उत्तर प्रदेश, बिहार में होने वाले बलात्कार को नहीं दिखते हैं। आज सुनने आया है कि कंगना को Y सिक्‍युरिटी दी गई है। आज भी शायद इन्हें मुम्बई पुलिस पर भरोसा नहीं है। हमारी पुलिस लगातार काम कर रहे हैं, कई कोरोना के वजह से मर गए हैं। फिर भी इन्हें उनपर भरोसा नहीं है. अगर कल महाराष्ट्र सरकार दाऊद के खिलाफ बोलेगी तो केंद्र सरकार शायद दाऊद को भी सुरक्षा देगी, इन्हें महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ रहना है।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut | Kangana Ranaut Mumbai office Raided by BMC Officials Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZhxrDQ
via IFTTT
Previous
Next Post »