प्रभास ने अपने जिम ट्रेनर लक्ष्मण रेड्‌डी को सरप्राइज देकर चौंकाया, गिफ्ट की 89 लाख की रेंज रोवर वेलर

प्रभास इंडस्ट्री के उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं, जो ना केवल स्क्रीन पर, बल्कि ऑफ स्क्रीन भी अपने एक्ट से हीरो बन जाते हैं। प्रभास ने अपने जिम ट्रेनर को 89 लाख की रेंज रोवर वेलर गिफ्ट की है। जिम ट्रेनर लक्ष्मण रेड्डी कई साल से प्रभास की फिटनेस पर काम कर रहे हैं और प्रभास ने उन्हें अपनी लाइफ का स्पेशल पर्सन बताया है।

फैमिली फोटो सेशन हुआ वायरल

प्रभास के जिम ट्रेनर लक्ष्मण रेड्‌डी 2010 में मिस्टर वर्ल्ड भी रह चुके हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज में प्रभास लक्ष्मण के परिवार के साथ एसयूवी के साथ फोटो सेशन करवाते नजर आ रहे हैं। फैंस का कहना है कि प्रभास के ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर ये आसानी से कहा जा सकता है कि उनके जिम ट्रेनर ये गिफ्ट डिजर्व करते हैं।

फिर दिखेगी प्रभास की मस्कुलर बॉडी

प्रभास के ट्रेनर लक्ष्मण एक बार फिर उनकी ट्रेनिंग शुरू करने जा रहे हैं। हाल ही में प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की कास्ट अनाउंस हुई है। रामायण पर आधारित इस फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाने वाले हैं, जिसके लिए उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पर सबकी नजर रहेगी। हालांकि फिल्म 2022 में रिलीज होगी लेकिन आदिपुरुष से पहले प्रभास पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' भी रिलीज होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Prabhas surprise his gym trainer Laxman Reddy as gifted him Range Rover Velar


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2F6qmyO
via IFTTT
Previous
Next Post »