प्रीति जिंटा का तीसरा कोरोना टेस्ट भी निगेटिव, आईपीएल के लिए दुबई पहुंचने के बाद 7 दिन के लिए हैं क्वारैंटाइन, दो और टेस्ट बाकी

आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीति जिंटा का लगातार तीसरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। इस बात की खुशी प्रीति ने एक वीडियो शेयर कर जाहिर की। आईपीएल 2020 के लिए दुबई पहुंची प्रीति फिलहाल 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन हैं। यह उनका तीसरा कोरोना टेस्ट था, इसके बाद उनके दो टेस्ट और होंगे। जबकि उन्हें दो दिन और क्वारैंटाइन रहना होगा।

कई बार कोरोना टेस्ट करवा चुकीं हैं प्रीति

इसके पहले भी प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर दुबई पहुंचने के कई वीडियो और पोस्ट शेयर किए थे। प्रीति ने बताया था कि वे पहले भी लॉस एंजेलिस में कई बार कोरोना टेस्ट करवा चुकीं हैं। इसके लिए उन्होंने यह भी कहा था कि निगेटिव साल 2020 का सबसे पॉजिटिव शब्द है। बात अगर आईपीएल-2020 की करें तो 19 सितंबर से शुरू हो रहा है, जबकि प्रीति की टीम का पहला मैच रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा।

120 देशों में होगा लाइव टेलीकास्ट

आईपीएल के 13वें सीजन का लाइव टेलीकास्ट 120 देशों में किया जाएगा। स्टार इंडिया के पास टूर्नामेंट के प्रसारण अधिकार हैं। भारत में हिंदी और इंग्लिश के अलावा स्थानीय भाषाओं में भी प्रसारण होगा। इनमें तमिल, तेलुगू, कन्नड़, बांग्ला, मलयालम और मराठी शामिल है। दर्शक हॉटस्टार पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। हालांकि, इसके लिए यूजर को प्रीमियम मेंबरशिप की जरूरत होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Preity Zinta's third corona test is also negative, quarantine for 7 days after reaching Dubai for IPL


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2RwuVoE
via IFTTT
Previous
Next Post »