बिग बी ने रविवार को 7 फिल्मों की शूटिंग की, ब्लॉग में लिखा- काम के लिए सबसे अच्छे दिन वो, जब बाकी सब आराम कर रहे हों

महानायक अमिताभ बच्चन की मानें तो रविवार को उन्होंने 7 फिल्मों (4 फुल लेंथ और 3 शॉर्ट ) की शूटिंग की। 77 साल के बिग बी ने यह जानकारी अपने ब्लॉग में साझा की है। उन्होंने लिखा है, "काम के लिए सबसे अच्छे दिन वो होते हैं, जब बाकी सब आराम कर रहे होते हैं। रविवार। 4 फिल्में, 3 शॉर्ट फिल्में, 6 क्रोमा शूट, स्टिल के 2 सेट। जी हां।"

अमिताभ बच्चन के ब्लॉग का पहला हिस्सा।

मैं पहले ही थक चुका हूं: अमिताभ

अमिताभ ने ब्लॉग में अपने शूट से जुड़ी कुछ स्टिल साझा की हैं और लिखा है- मैं पहले से ही थक चुका हूं ..
दाना-पानी... गुजर-बसर.... अपने कुनबे के एक दायरे में रहकर इस बात की पहचान करने की खोज कि बेसब्र हो रहे लोगों को खुशी देने के लिए क्या करूं.... एक लाचार व्यावसायिकता की दुखद चेतना जैसा कुछ.... इंसानियत के आधार स्तंभों पर....

अपने मन को खोलो और दूसरे मन का सही मूल्य आंकना भी शुरू करो.... फिर चाहे वे बंद हो, एक दीवार हो तो उसे तोड़ो....फलदायी बनने की कोशिश के लिए उकसाने की रजामंदी ढूंढो.... इन अवरोधों को ठोकर मारो.... अपने जैसों का ख्याल करो..... कुदरती इंसान के रूप में यही तो मूल स्वभाव है।

अमिताभ बच्चन के ब्लॉग का दूसरा हिस्सा।

जल्दी ही केबीसी 12 में नजर आएंगे अमिताभ

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। जल्दी ही यह शो सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा। इस बार इस शो की टैगलाइन है, "हर चीज को ब्रेक लग सकता है, सपनों को नहीं।" शनिवार को बिग बी ने शो के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड की शूटिंग की थी।

इन फिल्मों में नजर आएंगे बिग बी

फिल्मों की बात करें तो बिग बी आखिरी बार 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे, जो 12 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'बटरफ्लाई' और 'झुंड' शामिल हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शूटिंग की यह फोटो अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में साझा की है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZzzO4N
via IFTTT
Previous
Next Post »