73 साल के रणधीर कपूर ने इंस्टाग्राम पर बनाया अकाउंट, डेब्यू के बारे में कहा- सोशल मीडिया पर आने का फैसला लोलो और बेबो ने लिया था

वेटरन एक्टर रणधीर कपूर खुद को बेहद निजी रखते हैं। वे मीडिया से दूर रहते हैं और किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी मौजूदगी नहीं थी। लेकिन अब वे सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम से डेब्यू कर चुके हैं। हालांकि उन्होंने यह काम अपनी बेटियों करिश्मा और करीना के कहने पर किया। रणधीर ने अभी तक केवल 32 पोस्ट किए हैं, जिनमें से ज्यादातर फोटो रिपीट हैं।

इंस्टाग्राम पर अब तक रणधीर कपूर के 1500 से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं। वहीं अपने परिवार सहित वे करीब 18 लोगों को फॉलो कर रहे हैं।

रणधीर बोले मुझे बिलकुल नहीं आता

रणधीर ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू के बाद एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा- ये बस हो गया। इसके लिए पूरी तरह से लोलो और बेबो ही जिम्मेदार हैं। कुछ स्टॉक में पिक्चर्स पड़े थे। उन्होंने अकाउंट बनाया और लगा दिए बस। रणधीर ने यह भी कहा कि वे नहीं जानते कि सोशल मीडिया का यूज किस तरह किया जाता है।
रणधीर ने कहा- अब लोलो और बेबो कह रही हैं कि मुझे सीखना चाहिए मैं अपना अकाउंट किस तरह हैंडल करना है। लेकिन मैं टेक सेवी नहीं हूं। मुझे बिलकुल नहीं आता।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
73-year-old Randhir Kapoor debuted on Instagram said Lolo and Bebo had decided to come on social media


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3celJir
via IFTTT
Previous
Next Post »