पत्नी मान्यता के साथ जुड़वां बच्चों से मिलने दुबई पहुंचे संजय दत्त, लॉकडाउन और पढ़ाई के कारण 6 महीने से दूर हैं इकरा और शहरान

संजय दत्त और मान्यता दत्त मंगलवार स्पेशल फ्लाइट से दुबई रवाना हुए। इस बार रीजन संजय के जुड़वां बच्चे हैं जो पिछले 6 महीने से उनसे दूर हैं। देश में लगे लॉकडाउन के कारण मान्यता भी संजय के साथ नहीं थीं। इकरा और शहरान दुबई में पढ़ाई करते हैं, इसलिए वे दोनों पिछले महीने इंडिया वापस नहीं आ पाए थे।

लाटे आर्ट में संजय का चेहरा

मान्यता ने इस सफर के दो फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं, और लिखा है- जीवन का आनंद लें। दरअसल इस सफर के दौरान उनका स्वागत एक खास कॉफी से किया गया। जिस पर लाटे आर्ट के जरिए संजय की फोटो बनाई गई थी। संजय के लंग कैंसर डाइग्नोस होने के बाद मान्यता बच्चों के बिना ही इंडिया लौट आईं थीं।

10 दिन में आ वापस आ जाएंगे

टीओआई की एक खबर के मुताबिक यह कहा गया है कि संजय पहले से बेहतर हैं। वे हफ्ते भर में या 10 दिन में वापस आ जाएंगे। संजू अपने बच्चों को देखने के लिए गए हैं जो अभी तक दुबई में है। वे अपनी क्लासेस अटैंड कर रहे हैं। गौरतलब है कि संजय ने अपनी जिंदादिली का सुबूत देते हुए पिछले दिनों ही नया लुक अपनाया है। मान्यता ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें संजय के चेहरे पर खुशी दिखाई दे रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sanjay Dutt arrives in Dubai to meet twins Iqra and Shaharan with wife Manyata


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35GJezB
via IFTTT
Previous
Next Post »