63 साल के अनिल कपूर को तेज रफ्तार में दौड़ते देख इम्प्रेस हुए जमैका के ओलंपिक विनर योहान ब्लेक, लिखा- 'अच्छे लग रहे हौ मेरे दोस्त'

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर हमेशा से ही अपने फुर्तीले अंदाज और एवरग्रीन फिटनेस से लोगों को इम्प्रेस करते आए हैं। अनिल की फिटनेस देखकर अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है कि एक्टर 63 साल के हो चुके हैं। एक्टर हमेशा से ही अपनी फिटनेस को प्राथमिकता देते आए हैं जिसका नमूना हाल ही में उन्होंने शेयर किया है। वर्कआउट के दौरान अपने ट्रेनर के कहने पर अनिल ने तेज रफ्तार में दौड़ लगाई है जिसे देखकर जमैका के ओलंपिक विनर योहान भी उनकी सराहना करने से नहीं रुक पाए।

अनिल कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने ट्रेनर मार्क मीड के साथ बीच पर रनिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनिल ने ट्रेनर के कहने पर तेजी से दौड़ लगाकर हर किसी को हैरान कर दिया है। इसे शेयर करते हुए मलंग एक्टर ने लिखा, 'लॉकडाउन के दौरान मैं बीच के सपने देख रहा था, कहीं निकलने का सपना देख रहा था। आखिरकार मैं बीच पर पहुंच गया और मेरे ट्रेनर मार्क ने मुझे बहुत तेजी से दौड़ाया। फिटनेस हमेशा सबसे पहले आती है। ये लोकेशन नहीं डेडीकेशन के बारे में है'।

अनिल के वीडियो में ओलंपिक विनर योहान ने सराहना करते हुए लिखा, 'अच्छे लग रहे हो मेरे दोस्त'। इसके जवाब में अनिल लिखते हैं, 'शुक्रिया मेरे दोस्त। तुम्हारी तरफ से सराहना आना मेरे लिए बहुत मायने रखता है'। बताते चलें कि योहान जमैका के स्टार फर्राटा धावक हैं जो ओलंपिक विजेता रह चुके हैं। उन्होंने अपनी रफ्तार से कई स्वर्ण पदक हासिल किए हैं।

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर दो नौजवान बच्चों के पिता हैं। 63 साल की उम्र में भी वो यंग एक्टर्स को कड़ी टक्कर देते हैं। आखिरी बार अनिल फिल्म 'मलंग' में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और कुणाल खेमू के साथ नजर आए हैं। फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीन करके भी अनिल ने खूब तारीफें बटौरी थीं। अनिल का अगला प्रोजेक्ट करण जौहर की 'तख्त' फिल्म है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Seeing 63-year-old Anil Kapoor running at high speed, Jamaican Olympic winner Yohan Blake was impressed, wrote - Look good my friend


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZCRnBb
via IFTTT
Previous
Next Post »