सुशांत के 50 सपनों की लिस्ट में से एक को पूरा करेंगी उनकी बहन श्वेता और एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे, फैन्स से भी की पौधा लगाने की अपील

सुशांत सिंह राजपूत के 50 सपने थे, जो अब शायद ही कभी पूरे हो पाएं। लेकिन फिर भी उनकी एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे और बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के 50 में से 11वें नंबर के सपने को पूरा करने का बीड़ा उठाया है। इसे नाम दिया है #PLANT4SSR। इसे पूरा करने की तैयारी के लिए अंकिता अपनी मां के साथ रविवार को पौधे खरीदने पहुंची थीं।

पौधे की फोटो के साथ परिवार को टैग करने कहा

सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि यह सुशांत का सपना थ हम उसे पूरा कर सकते हैं। 1000 पौधे लगाने हैं। आपको इतना करना है पौधा लगाएं उसका फोटो सोशल मीडिया पर #PLANT4SSR हैशटैग के साथ हमारे परिवार के लोगों को टैग करते हुए शेयर करें।

90 दिन पहले होने से पहले रोपेंगे पौधे

सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी। श्वेता ने पौधे रोपने के लिए 13 सितंबर की तारीख रखी है। यानी 14 सितंबर को सुशांत की मौत के 90 दिन पूरे हो जाएंगे। ऐसे में तीन महीने का समय होने पर सुशांत का एक सपना पूरा हो सकेगा। इसके लिए सुबह 8 बजे से लेकर रात 8 बजे तक समय रखा गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
To Fulfil Sushant Singh Rajput's Dream of Planting 1000 Trees sister Shweta singh and ex girlfriend ankita lokhande going to plant for ssr


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3bDqB0q
via IFTTT
Previous
Next Post »