बैंगलुरु कोर्ट ने 5 दिन और बढ़ाई रागिनी द्विवेदी की कस्टडी, अब तक 12 में से 6 आरोपी हुए अरेस्ट

कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी की मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। ड्रग्स रैकेट कनेक्शन में पिछले दिनों यानी 4 सितंबर को अरेस्ट की गईं रागिनी की कस्टडी 5 दिन और बढ़ा दी गई है। यह निर्णय सोमवार को बैंगलुरु कोर्ट ने लिया। सेंट्रल क्राइम ब्रांच की रिक्वेस्ट पर लिएगए इस डिसीजन के बाद रागिनी सहित 5 और लोगों की पुलिस कस्टडी बढ़ाई गई है।

वकीलों ने वापस ली एप्लिकेशन

रागिनी ने गिरफ्तारी वाले दिन ही अग्रिम जमानत की याचिका लगाई थी, लेकिन बाद में उनके वकीलों ने इसे वापस ले लिया था। सैंडलवुड ड्रग कनेक्शन में करीब 12 लोगों को आरोपी बनाया गया है। एडीशनल कमिश्नर संदीप पाटिल ने इस केस के बारे बताया कि उन्होंने एक और आरोपी नियाज को भी पकड़ा है। नियाज केरल से है, लेकिन वह बैंगलुरु में पिछले 5 साल से रह रहा है।

12 में से 6 आरोपियों की धरपकड़

कुल मिलाकर सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने 12 आरोपियों में से अब तक 6 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। जिनमें रागिनी के अलावा नियाज, रवि शंकर, राहुल, वीरेन खन्ना और अफ्रीकन पैडलर भी शामिल है। इसके पहले बैंगलुरु पुलिस ने ड्रग केस में एक आरोपी प्रशांत रांका को अरेस्ट किया था। प्रशांत पर बैंगलुरु के बाहर ड्रग्स सपलाई करने के आरोप हैं।

ड्रग कनेक्शन की महीने भर से पड़ताल जारी

बैंगलुरु पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने बताया था कि वे पिछले एक महीने से ड्रग रैकेट की पड़ताल कर रहे हैं। एक लीड के आधार पर उन्होंने अगस्त के आखिरी हफ्ते में जयनगर आरटीओ कार्यालय में एक क्लर्क रवि शंकर को गिरफ्तार किया था। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 21 अगस्त को शहर के कई ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया। जिसके बाद उन्हें पता चला कि ये पैडलर्स बड़े व्यवसायी, एक्टर्स और म्यूजिशियन कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kannada actress Ragini Dwivedi police custody has been extended five days by Bengaluru Court


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2DFJqDy
via IFTTT
Previous
Next Post »