कंगना ने ऑफिस पर 48 करोड़ रुपए खर्च किए, 10 साल पहले देखा था सपना, इसे टूटते देख बोलीं- महाराष्ट्र के गौरव के लिए खून देने का वादा है

कंगना रनोट के खिलाफ बीएमसी की कार्रवाई जारी है। मंगलवार को उनके ऑफिस (मणिकर्णिका फिल्म्स) पर अवैध निर्माण का नोटिस लगाने के बाद बुधवार को बीएमसी ने इसे तोड़ने की प्रक्रिया शुरू की। पाली हिल स्थित ऑफिस का निर्माण लागत करीब 48 करोड़ रुपए बताई जाती है। कंगना की बहन रंगोली के मुताबिक, इसका सपना उन्होंने 10 साल पहले देखा था।

महाराष्ट्र के गौरव के लिए खून देने का वादा: कंगना

एक्ट्रेस ने उनके दफ्तर को तोड़े जाने की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा है, "जैसे ही मैं मुंबई दर्शन के लिए एयरपोर्ट रवाना हुई, महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडों ने अवैध तरीके से मेरी प्रॉपर्टी को तोड़ना शुरू कर दिया। मैंने महाराष्ट्र के गौरव के लिए अपना खून देने का वादा किया है। यह कुछ भी नहीं है, सबकुछ ले लो। लेकिन मेरा साहस हमेशा बढ़ेगा।"

बीएमसी की तुलना बाबर से की

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में अपने ऑफिस को राम मंदिर और बीएमसी को बाबर कहा। उन्होंने लिखा है, "मणिकर्णिका फिल्म्स में पहली फिल्म 'अयोध्या' की घोषणा हुई। यह मेरे लिए एक इमारत नहीं, राम मंदिर ही है। आज वहां बाबर आया है। आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा। राम मंदिर फिर टूटेगा, मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा।जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।"

##

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने मुंबई पुलिस के जवानों को बाबर की सेना बताया। उन्होंने बीएमसी की टीम और मुंबई पुलिस की फोटो साझा करते हुए लिखा है, बाबर और उसकी सेना।" वहीं, एक ट्वीट में टूटे हुए ऑफिस की इनसाइड फोटो साझा कर उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान से कर दी। उन्होंने लिखा है, "पाकिस्तान...लोकतंत्र की हत्या।"

## ##

फिल्म के नाम पर प्रोडक्शन हाउस

प्रोडक्शन हाउस का नाम से कंगना ने 2019 में आई अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' के नाम पर रखा है, जो उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी। पाली हिल स्थित बंगलो नंबर पांच को पूरी तरह री-कंस्ट्रक्ट करके कंगना का ऑफिस बनाया गया है। इसे सेलिब्रेटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने बनाया है। कंगना का ये ऑफिस यूरोपियन स्टाइल से प्रेरित है।

कुछ साल पहले खरीदी थी बिल्डिंग

खबरों के मुताबिक, कंगना ने यह यह तीन मंजिला इमारत कुछ साल पहले खरीदी थी। इसमें 565 वर्गफीट पार्किंग एरिया अलग से है। ऑफिस को इंटीरियर डिजाइनर शबनम गुप्ता ने डिजाइन किया है। उनके मुताबिक, बिल्डिंग की हर खिड़की से हरियाली देखी जा सकती है। साथ ही इसे कुछ इस तरह से मोडिफाई किया गया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा रोशनी और हवा आती रहे।

प्रोडक्शन हाउस को पूरी तरह प्लास्टिक फ्री बनाया गया है। साथ ही स्टूडियो में कस्टमाइज्ड और हैंडमेड फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है। वुडन फ्लोर और टेक्सचर्ड वॉल के जरिए ऑफिस को एथनिक लुक दिया गया है।

10 साल पहले कंगना ने देखा था सपना

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने इसी साल जनवरी में अपने ट्विटर हैंडल से स्टूडियो का फ्रंट लुक रिवील किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "यह मुंबई की प्राइम लोकेशन पाली हिल में कंगना का स्टूडियो है। उन्होंने 10 साल पहले यह सपना देखा था और आज हमने भी इसे देख लिया। अगर लोग ईमानदारी और सच्चाई से सबकुछ पा सकते हैं तो फिर क्यों वे छोटी-मोटी बंडलबाजी और बेईमानी करते हैं।"

2019 में किया था अपराजित अयोध्या का ऐलान

बतौर प्रोड्यूसर कंगना के बैनर की पहली फिल्म ‘अपराजित अयोध्या’ का ऐलान नवंबर 2019 में हुआ था। वे इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी, जो राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद पर आधारित फिल्म होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी फेम केवी विजयेन्द्र प्रसाद ‘अपराजित अयोध्या’ की स्क्रिप्ट लिखेंगे।

कंगना से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

BMC की टीम ने क्रेन-हथौड़ों से एक्ट्रेस का ऑफिस तोड़ा; कंगना ने हाईकोर्ट में अर्जी लगाई, शिवसेना से कहा- याद रख बाबर, यह मंदिर फिर बनेगा

कंगना रनौट और अर्नब गोस्वामी पर शिवसेना का हमला, कहा- देशद्रोही पत्रकार, सुपारीबाज कलाकार का समर्थन करना भी 'हरामखोरी'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कंगना रनोट नेअपने ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर तीखा प्रहार किया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/329lAJE
via IFTTT
Previous
Next Post »