नहीं रहे तमिल टेलीविजन स्टार वादिवेल बालाजी, 45 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से चेन्नई में हुआ निधन

तमिल टेलीविजन स्टार और मशहूर कॉमेडियन वादिवेल बालाजी का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से चेन्नई में निधन हो गया। वे 45 साल के थे और उनके परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और बेटी हैं। उनके आकस्मिक निधन से तमिल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी और लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

बताया जा रहा है कि 15 दिन पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां पर वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। हालांकि बाद में आर्थिक दिक्कतें आने पर उन्हें सरकारी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था।

हार्ट अटैक के बाद उन्हें लकवा भी मार गया था। ऐसी रिपोर्ट्स भी हैं कि लॉकडाउन की वजह से एक्टर आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहे थे। वादिवेल कुछ तमिल फिल्मों का हिस्सा भी रहे हैं। वे फेमस कॉमेडियन वादिवेलु की मिमिक्री करने के लिए भी पहचाने जाते थे। एक शो में तो खुद वादिवेलु ने भी बहुत अच्छी तरह से अपनी नकल उतारने को लेकर वादिवेल बालाजी की तारीफ की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Comedian Vadivel Balaji passes away at 45 due to heart attack in Chennai, He was recently admitted to a private hospital after suffering a cardiac arrest


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZmXOYS
via IFTTT
Previous
Next Post »