35 साल की उम्र में किडनी फेल होने से आदित्य पौडवाल का निधन, पंकज उदास, अरमान मलिक से लेकर शंकर महादेवन ने जताया शोक

पॉपुलर प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल अब इस दुनिया में नहीं हैं। म्यूजिक कम्पोजर आदित्य कई दिनों से अस्पताल में भर्ती अपना इलाज करवा रहे थे इसी बीच किडनी फेल होने के कारण शनिवार सुबह उनका निधन हो गया। महज 35 साल के एक यंग टैलेंट को खोकर इंडस्ट्री सदमे में है।

ये खबर सुनकर सदमे में हूंः शंकर महादेवन

शंकर महादेवन ने कम्पोजर आदित्य पौडवाल के साथ कई सारे गाने बनाए हैं। मौत के कुछ दिनों पहले भी आदित्य ने शंकर के लिए एक गाना प्रोग्राम किया था। आदित्य की मौत की खबर सुनकर शंकर ने शोक जताते हुए लिखा, 'यह खबर सुनकर सदमे में हूं कि प्यारे आदित्य पौडवाल अब हमारे बीच नहीं हैं। मुझे यकीन नहीं हो रहा। वह बेहतरीन म्यूजिशियन और अच्छे इंसान थे। दो दिन पहले ही मैंने एक गाना गाया है जो आदित्य ने खूबसूरत तरीके से प्रोग्राम किया था। मैं भरोसा नहीं कर पा रहा हूं कि वे अब नहीं रहे। लव यू ब्रदर। मिस यू'।

डेब्यू के दौरान हुई थी आदित्य से मुलाकातः अरमान मलिक

अरमान मलिक ने आदित्य की मौत की खबर सुनकर लिखा, 'मैं वाकई सदमे में हूं। एक बेहद टैलेंटेड आत्मा आज हमें छोड़ गई। मुझे अच्छी तरह याद है कि मैं साल 2014 में आपके स्टूडियो आया था अपना डेब्यू एलबम प्ले करवाने के लिए। इस खबर को झेल नहीं पा रहा हूं। आपकी आत्मा को शांति मिले। आपको बहुत याद किया जाएगा प्यारे भाई। कोई शब्द नहीं हैं'।

##

उनका एनर्जेटिक चेहरा भूल नहीं पाऊंगाः पंकज उदास

सीनियर सिंगर पंकज उदास भी आदित्य पौडवाल के निधन की खबर सुनकर सदमे में हैं। उन्होंने आदित्य की तस्वीर शेयर करते हुए भावुक नोट में लिखा, 'अचानक आदित्य की मौत की खबर सुनकर सदमे में हूं। हम कभी उसके चमकते और एनर्जेटिक चेहरे को भूल नहीं पाएंगे। भगवान उन्हें शांति दे और उनके परिवार को असामयिक मौत को कहने की ताकत दे। हमारा संवेदना परिवार के साथ है'।

##

बहुत टैलेंटेड इंसान थेः हर्षदीप कौर

सिंगर हर्षदीप कौर ने इस खबर पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, 'बहुत ही बुरी खबर है। वो वाकई एक टैलेंटेड और स्वीट इंसान था। उनकी आत्मा को शांति मिले'।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aditya Paudwal passed away due to kidney failure at the age of 35, Pankaj udas, Armaan Malik to Shankar Mahadevan expressed grief


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33pIjjY
via IFTTT
Previous
Next Post »