ऑफिस में हुई तोड़फोड़ के लिए कंगना ने मांगा 2 करोड़ का हर्जाना, हाईकोर्ट में दायर याचिका में संशोधन भी कराया

कंगना रनोट ने उनके ऑफिस में की गई तोड़फोड़ के लिए बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) से 2 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने इसके लिए बीएमसी को नोटिस जारी किया है। 9 सितंबर को पाली हिल स्थित कंगना रनोट के ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्स के कई हिस्सों को बीएमसी ने अवैध बताते हुए तोड़ दिया था।

बंगले को 40 फीसदी ध्वस्त किया गया

8 सितंबर को बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर नोटिस चिपकाया था और अवैध निर्माण को लेकर 24 घंटे में जवाब मांगा था। लेकिन अगले दिन कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी गई। इसे लेकर एक्ट्रेस के वकील ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। लेकिन जब तक कोर्ट ने कार्रवाई पर रोक लगाई, तब तक बंगले को 40 फीसदी ध्वस्त किया गया था। इसमें झूमर, सोफा और दुर्लभ कलाकृतियों समेत कई कीमती संपत्ति भी शामिल है।

हाईकोर्ट की याचिका में संशोधन कराया

रिजवान सिद्दीकी ने कंगना के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ को लेकर बीएमसी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। बीते गुरुवार उन्होंने यह भी कहा था कि सोमवार को वे अपनी याचिका में संशोधन कराएंगे। सोमवार को आधी रात को फाइल की गई याचिका 92 पेज की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कंगना ने इस याचिका में बीएमसी से 2 करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग का जिक्र भी किया है।

14 सितंबर को मनाली लौटीं कंगना

कंगना रनोट 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं। 13 सितंबर को उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात कर उन्हें अपने साथ हुए अन्याय के बारे में बताया था। 14 सितंबर की सुबह वे मुंबई से मनाली रवाना लौट गईं। अपने होमटाउन पहुंचने के बाद भी वे शिवसेना, कांग्रेस और महाराष्ट्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कंगना रनोट ने अपने एक बयान में मुंबई की तुलना पीओके से की थी, जिसके बाद शिवसेना के इशारे पर उनके बंगले में बीएमसी ने तोड़फोड़ की थी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35K9Nnc
via IFTTT
Previous
Next Post »