2016 में एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने कंगना रनोट पर लगाए थे कई आरोप, इसी इंटरव्यू के कारण अब ड्रग केस में फंस सकती है कंगना

कंगना रनोट और शिवसेना के बीच विवाद गहरा गया है। अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि कंगना के ड्रग्स लेने की जांच की जाएगी। इसके लिए उनके अध्ययन सुमन (शेखर सुमन का बेटा) के एक इंटरव्यू को आधार बनाया है।

एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन ने कंगना पर कई आरोप लगाए थे। यह इंटरव्यू अध्ययन ने 2016 में डीएनए अखबार को दिया था।

उन्होंने बताया था कि रिलेशनशिप के दौरान कंगना ने उन्हें फिजिकली और इमोशनली खूब टॉर्चर किया। कंगना उन्हें पीटती थीं, गालियां देती थीं, इतना ही नहीं सैंडल तक फेंककर मार चुकी हैं।

अध्ययन ने इंटरव्यू में क्या-क्या खुलासे किए थे, आइए जानते हैं...

कंगना ने कहा था-'चलो कोकीन लेते हैं'

अध्ययन ने कहा था, 'साल 2008 के मार्च में होटल 'द लीला' में कंगना ने अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी। इस पार्टी में उन्होंने साथ काम करने वाले सभी दोस्तों और करीबियों को बुलाया था। उस पार्टी में कंगना ने मुझसे कहा कि चलो आज रात कोकीन लेते हैं। इससे पहले मैंने उसके साथ कुछेक बार हैश पिया था, मुझे वह पसंद नहीं आया था, इसलिए मैंने कोकीन लेने से मना कर दिया था। मुझे याद है कि उस रात इसी बात को लेकर मेरा उससे काफी झगड़ा हुआ था।'

‘पीटती और जलील करती थी कंगना’

अध्ययन ने इंटरव्यू में बताया था- ''कंगना मुझे पीटती और जलील करती थीं। 'काइट्स' की शूटिंग के दौरान ऋतिक ने कंगना को बर्थ-डे पर बुलाया था। मुझे भी फोन किया। मैं फूल और महंगी शैम्पेन लेकर पार्टी में पहुंचा। पार्टी में हम बैठे थे तभी ऋतिक आए।

कंगना तुरंत उठी और फूल-शैम्पेन देकर कहा, हैप्पी बर्थडे, ये मेरी तरफ से। उसने मुझे मिलवाया भी नहीं। वो ऋतिक और उनकी पत्नी के साथ बहुत फ्रेंडली हो रही थी''।

'कार में भी की थी हाथापाई'

अध्ययन आगे बोले, ''ऋतिक की बर्थ-डे पार्टी से लौटते वक्त मैं उसके साथ सीढ़ियां उतर रहा था, तभी वो पलटी और मुझे जोर से थप्पड़ मारा और गालियां देते हुए बोली, तुम मेरी सक्सेस से जलते हो। थप्पड़ इतना तेज था कि मैं रो पड़ा'।

''मैंने सोचा, पूरा मीडिया बाहर है। कैसे बाहर जाऊं? मैं बच्चे की तरह रो रहा था, उसकी बातों से कांप रहा था। उसने कहा कि मैं उसे घर छोड़ दूं। कार में फिर उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। मैंने ड्राइवर को कहा कि गाड़ी रोके, मैं रिक्शा से घर चला जाऊंगा। मैं सड़क के बीच खड़ा रो रहा था, उस पर चिल्ला रहा था, तुम पागल हो और वो गालियां दे रही थी''।

- मैं वो रात कभी नहीं भूल सकता। मैंने उसे घर छोड़ा तो उसने सैंडल उतारकर मुझ पर फेंकी। मेरा फोन तक दीवार पर मारकर तोड़ दिया।

'काला जादू करती थी कंगना'

अध्ययन ने कंगना पर काला जादू करने का आरोप भी लगाया था। अध्ययन ने बताया था- ''एक रात कंगना ने मुझे अपने घर बुलाया और मुझसे कुछ पूजा करने के लिए कहा, मैं रात को 11. 30 बजे पहुंचा क्योंकि 12 बजे पूजा शुरू होनी थी।

-उनके अपार्टमेंट में एक छोटा सा गेस्ट रूम था। उसमें काले पर्दे लगे थे, भगवानों की मूर्तियां थीं, आग जल रही थी और पूजा में कुछ डरावनी चीजें रखी हुई थीं। कंगना ने मुझे कुछ मंत्र बोलने के लिए कहा और मुझे उस कमरे में बंद कर दिया। मैं डर गया। मैंने वो सब नहीं किया और बाहर निकल कर कंगना से कहा कि मैंने सब किया।

-इसके बाद एक बार कंगना की एक करीबी ज्योतिष पल्लवी ने मुझे रात के 12 बजे श्मशान में जाकर कुछ चीजें फेंक कर आने को कहा। मैं बेहद डर गया था और नहीं गया।

'खाने में खून मिलाती थी कंगना'

अध्ययन ने आगे कहा था, लंदन और न्यूयॉर्क में पले-बढ़े होने के कारण मैं ज्योतिष और काला जादू जैसी चीजों से हमेशा दूर रहा। मुझे याद है जब कंगना ने मेरे लिए पूजा करवानी शुरू की थी तो मैं अपनी टैरो रीडर के पास गया था।

-उन्होंने मुझे कहा था कि कोई पहाड़ी महिला मुझ पर काला जादू कर रही है। मैं जानता था वो लड़की मेरी गर्लफ्रेंड कंगना है जो कि कई पूजा करने के लिए हिमाचल जाया करती थी। कंगना लगातार सफल हो रही थी लेकिन मेरी फिल्में पिटती जा रही थीं।

अध्ययन आगे बोले, जब मेरी मां को काले जादू की बात पता चली तो उन्होंने हमारे परिवार के करीबी एक पंडितजी को बुलाया। उन्होंने मुझसे पूछा, वो (कंगना) खाना बनाती है तुम्हारे लिए? मैंने कहा, हां तो पंडितजी बोले-अपना अशुद्ध खून मिलाती है खाने में काले जादू के लिए। तब मैं कंगना के खिलाफ बोलने वाले लोगों पर विश्वास नहीं करता था और उन्हें भगा दिया करता था।

एक साल में हुआ ब्रेकअप

अध्ययन 'राज-2' में कंगना के साथ काम कर चुके हैं। दोनों का अफेयर चला। लेकिन एक साल में ब्रेकअप हो गया। अध्ययन आखिरी बार 2016 में फिल्म 'इश्क क्लिक' में नजर आए थे।

-एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अध्ययन ने कहा था- ''मैं कंगना को पूरी तरह से भूल चुका हूं। मेरी लाइफ में जो कुछ भी बुरा हुआ उसे भूलकर मैं आगे बढ़ गया हूं। कंगना के साथ मैं अपनी रिलेशनशिप को याद भी नहीं करना चाहता''।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अध्ययन और कंगना 2008-2009 के दौरान रिलेशनशिप में थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3bGFFdB
via IFTTT
Previous
Next Post »