बेबाकी के लिए मशहूर कंगना रनोट के 13 सबसे कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स जिन्होंने मचा दिया था हंगामा

अपने बेबाक अंदाज के कारण कंगना रनोट हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर बोलने से हिचकिचाती नहीं हैं। यही वजह है कि वह आए दिन विवादों में भी फंसती रहती हैं। इन दिनों कंगना और शिवसेना आमने-सामने हैं क्योंकि बीएमसी ने मुंबई में स्थित कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया है।

दरअसल, कंगना ने पिछले दिनों मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी जिसके बाद शिवसेना ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। ऑफिस तोड़ने से तिलमिलाई कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती दी। कहा, ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, जय महाराष्ट्र। उद्धव ठाकरे!

वैसे कंगना के विवादित बयानों ने हमेशा ही सुर्खियां बटोरी हैं, ऐसे में आज हम नजर डालते हैं कंगना के कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स पर...

कुछ दिन पहले ही कंगना ने महाराष्ट्र की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी। इसके बाद उनके बयान पर विवाद हो गया था। शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को महाराष्ट्र न आने की बात कह दी। इसके बाद कंगना ने भी कहा था कि वह 9 सितम्बर को मुंबई आ रही हैं और आ भी गईं।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने पर कंगना ने यह बात ट्वीट की थी।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में छिड़ी नेपोटिज्म, आउटसाइडर-इनसाइडर की बहस के बीच यह बात कंगना ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कही थी।
2019 में हुए पुलवामा हमले के बाद शबाना आजमी पाकिस्तान में जब परफॉर्म करने जाने वाली थीं तो कंगना ने उनके खिलाफ यह बात कही थी। हालांकि, बाद में शबाना और जावेद अख्तर ने यह परफॉरमेंस कैंसिल कर दी थी।
एक इंटरव्यू में जब कंगना से कंजर्वेटिव फैमिली में पले-बढ़े होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये जवाब दिया था।
समाज में लड़कियों की स्थिति पर एक इंटरव्यू में कंगना ने यह बात कही थी।
कंगना हमेशा बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाती रही हैं।
कंगना कॉफी विद करन के पांचवे सीजन की गेस्ट थीं। इस सीजन में उन्होंने करन जौहर पर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाया था और उनके सामने यह बात कही थी।
9 अगस्त 2020, को कंगना के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस तरह रणबीर कपूर पर निशाना साधा गया था।
यह बात कंगना ने सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद ट्वीट की थी।
कंगना रनोट की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी की सक्सेस को लेकर जब आलिया भट्ट ने कोई रिएक्शन देने से इनकार कर दिया था तो कंगना ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई थी।
14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से गुस्साई कंगना ने ये रिएक्शन दिया था।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एक इंटरव्यू में कंगना से जब पूछा गया था कि बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए उन्हें कितने पापड़ बेलने पड़े तो उन्होंने यह जवाब दिया था। 


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Zqrfcu
via IFTTT
Previous
Next Post »