सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली किया ऐसा काम

 

sonu

सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के समय  जिस तरह जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए थे, वह काफी प्रशंसनीय था. लेकिन सोनू सूद का मदद करने का सिलसिला अभी तक नहीं रुका है.  सोनू सूद अब भी लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. हाल ही में जब एक शख्स ने सोनू सूद से अपनी बच्चियों की पढ़ाई को लेकर गुहार लगाई, तो एक्टर ने भी इसका जवाब दिया. दरअसल, एक शख्स ने अपने दो छोटी बच्चियों का वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में दोनों बच्चियां हांथ जोड़कर एक्टर से कह रही हैं, "सर मदद करो सर." 

वीडियो को शेयर करते हुए शख्स ने लिखा, "मेरा नाम मोहम्मद शानू है. मैं बहुत ही गरीब परिवार से हूं. मेरे घर की हालत बहुत खराब है. मेरी दोनों बच्चियों की फीस भरनी हैं. कृप्या मेरी मदद करो, मेरी बच्चियों की पढ़ाई के लिए मदद करो सर." सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने मोहम्मद शानू के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "आपकी दोनों बेटियों का स्कूल में एडमिशन करवा दिया है. बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ." 

सोनू सूद का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) काल में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर सुपरहीरो साबित हुए हैं. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के बाद विदेशों में फंसे भारतीयों की भी मदद की है. एक्टर के इस सराहनीय काम की हर कोई तारीफ कर रहा है. 

न्यूज़ source 

Previous
Next Post »