सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रिया के वीडियो का क्या है सच, खुद रिया ने बताया

riya

सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराए जाने के बाद अब मामले में बिलकुल नया मोड़ आता नजर आ रहा है. मुंबई पुलिस की जांच जहां सिर्फ पूछताछ की जा रही थी वहीं अब बिहार पुलिस के पास कुछ तय सवाल और एक दिशा है जिस तरफ जांच तेजी से बढ़ाई जा रही है. रिया चक्रवर्ती पर लगे तमाम आरोपों के बाद अब उन्हें पहले से कहीं ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. अब रिया ने इस वीडियो पर अपनी सफाई दी है.

सुशांत के फैन्स काफी पहले से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सवाल उठा रहे थे लेकिन एक्टर के पिता द्वारा दर्ज कराई गई FIR के बाद रिया के तमाम पुराने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. इसी क्रम में रिया का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर रीसर्फेस हुआ है जिसमें वह टपोरी स्टाइल में अपनी किसी दोस्त से बातें करती नजर आ रही हैं.

रिया का ये वीड‍ियो कब का है, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है. वीडियो में रिया कह रही हैं, "अपुन को क्या फर्क पड़ता है कि तू कर्ड खाए, दाल खाए, चिकन ना खाए." वो कुछ देर मोबाइल की स्क्रीन में देखकर कहती हैं, "अब ये नंगा नाच करने लग गया... अपुन भी ट्राय किया."

सफाई में क्या बोलीं रिया चक्रवर्ती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के जवाब में रिया चक्रवर्ती ने बताया है कि मैंने ब्लैक ड्रेस वाला वो वीडियो देखा है. मैं उसमें बस एक स्टैंडअप कॉमेडी एक्ट कर रही हूं. हालांकि वीडियो में रिया के टपोरी अंदाज में बात करने के अंदाज को लेकर कई तरह के कयास लगाते हुए फैन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं

बता दें कि सुशांत के पिता द्वारा बिहार में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी थी कि मामले की जांच मुंबई में हो. हालांकि फैन्स इस बात का विरोध करते हुए कह रहे हैं कि पहले रिया सीबीआई इनक्वायरी की बात कर रही थीं और अब कह रही हैं कि मुंबई पुलिस ही जांच करे.

न्यूज़ source 


Previous
Next Post »