राम मंदिर भूमि पूजन के मेहमानों की लिस्ट से हटा दें मेरा नाम, कोरोना को देखते हुए उमा भारती का ट्वीट

Uma Bharti tweet on Ram Mandir bhumi poojan Image Source : PTI

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की नेता उमा भारती ने कहा है कि राम मंदिर भूमि पूजन के मेहमानों की लिस्ट से उनका नाम हटा दें। उमा भारती ने ट्वीट कर कहा है कि वो अयोध्या के भूमि पूजन कार्यक्रम में तो आएंगी, लेकिन मंदिर स्थल पर ना रहकर सरयू नदी के तट पर रहेंगी।

सोमवार सुबह उमा भारती ने कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि कल जब से मैंने अमित शाह जी और बीजेपी के अन्य नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने का सुना, तभी से अयोध्या में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित लोगों खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए चिंतित हूं।

उन्होंने आगे लिखा कि इसी वजह से मैंने रामजन्मभूमि न्यास के अधिकारियों को सूचना दी है कि शिलान्यास के कार्यक्रम के मुहूर्त पर मैं अयोध्या में सरयू के किनारे पर रहूंगी।

Uma Bharti tweet on Ram Mandir bhumi poojan

Uma Bharti tweet on Ram Mandir bhumi poojan

बीजेपी नेता ने लिखा, "मैं भोपाल से आज रवाना होऊंगी। कल शाम अयोध्या पहुंचने तक मेरी किसी संक्रमित व्यक्ति से मुलाकात हो सकती हैं, ऐसी स्थिति में जहां नरेंद्र मोदी, सैकड़ों लोग उपस्थित होंगे मैं उस स्थान से दूर रहूंगी। ऐसे में नरेंद्र मोदी के चले जाने के बाद ही मैं रामलला के दर्शन करूंगी।"

बता दें कि राममंदिर के लिए भूमि पूजन का कार्यक्रम आज ही शुरू हो रहा है। आज गणेश पूजा होगी और 4 अगस्त को राम अर्चना के साथ ही हनुमान गढ़ी में निशान पूजा होगी। वहीं मुख्य कार्यक्रम 5 अगस्त को होगा जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे। पूरी पूजा में कुल 21 ब्राह्मण शामिल होंगे जो अलग-अलग पूजा विधियों के ज्ञाता हैं। 



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/39PcGDr
via IFTTT
Previous
Next Post »