अमेजन प्राइम वीडियो ने पाकिस्‍तानी एक्‍टर के दावे को खारिज किया, बोले- सुशांत को लेकर कोई प्रोजेक्ट प्लान नहीं किया

पाकिस्‍तानी एक्‍टर हसन खान ने मंगलवार को दावा किया था कि अमेजन प्राइम उनके साथ मिलकर सुशांत सिंह राजपूत पर एक वेब ओरिजिनल प्‍लान कर रहा है। इस बारे में जब दैनिक भास्‍कर ने अमेजन प्राइम से बात की तो कुछ और ही जवाब मिला। जिसके मुताबिक फिलहाल ऐसी कोई सीरीज प्लान तक नहीं की गई है।

डिजिटल प्‍लेटफॉर्म की ओर से उनके प्रवक्‍ता ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े किसी भी प्रोजेक्ट के लिए अमेजन प्राइम वीडियो ने ना तो हसन खान और ना ही किसी अन्य कलाकार से कोई बात की है। यहां तक कि उनसे जुड़े किसी भी प्रोजेक्ट के लिए अबतक कोई कमीशन या लाइसेंस भी नहीं मिला है। इसलिए ऐसा कहीं कुछ नहीं हो रहा है।'

हॉटस्‍टार ने अनुमानों को बेबुनियाद बताया

उधर प्रमुख डिजिटल प्‍लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ट्रेड एनालिस्ट के उस दावे को खारिज किया है, जिसमें वे क्लेम कर रहे थे कि अब ये ओटीटी प्लेटफॉर्म भविष्‍य में कोई और फिल्‍म नहीं खरीदेगा। उनके मुताबिक मूल कंपनी डिज्‍नी को लगता है कि उनके इंडियन ऑपरेशंस ने आठ से दस फिल्‍मों को हड़बड़ी में काफी बढ़ी हुई कीमत पर खरीद लिया है और अब वो डील महंगी लग रही है। ऐसे में आगे फिल्‍मों की खरीद-बिक्री नहीं होगी।


जब इस बारे में कंपनी के प्रमुख उदय शंकर से बात की गई, तो उन्होंने ऐसी बातों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्‍होंने कहा, 'कंपनी के अंदरूनी मामलों के बारे में हम अधिकारियों के बजाय मीडिया और ट्रेड पंडितों को ज्यादा पता है। ऐसे में इन सवालों के क्‍या ही जवाब दिए जाएं।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पाकिस्तानी एक्टर हसन खान ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर ये घोषणा की थी कि वो पर्दे पर सुशांत का किरदार निभाएंगे। हालांकि उनका दावा झूठा साबित हुआ।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2El3quW
via IFTTT
Previous
Next Post »