अमेरिका से भी उठी इंसाफ दिलाने की मांग, कैलिफोर्निया की सड़कों पर लगे सुशांत को न्याय दिलाने के बिलबोर्ड

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। दिवंगत अभिनेता के पिता ने पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, आर्थिक धोखाधड़ी, गलत तरीके से कैद करने और घर से कीमती सामान गायब करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। जिसके बाद पूरे देश में सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने को लेकर एक मुहीम अलग-अलग माध्यम से शुरू हुई है।

सोशल मीडिया पर #JusticeForSushantSinghRajput ट्रेंड कर फैंस दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत को न्याय दिलाने की मांग अब अमेरिका भी पहुंच गया है। सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बिलबोर्ड की तस्वीर अपने सोशल मीडिया में साझा की है, जिसमें सुशांत कीई तस्वीर के साथ 'जस्टिस फॉर सुशांत' लिखा गया है।


श्वेता ने इस इस तस्वीर को ट्वीट किया और लिखा, "कैलिफोर्निया में भाई का बिलबोर्ड ... महान मॉल पार्कवे से निकलने के ठीक बाद यह 880 उत्तर की ओर है। अब यह आंदोलन दुनियाभर में पहुंच चुका है।

श्वेता का ट्वीट ..


सुशांत के लिए शुरू हुआ #Warriors4SSR कैम्पेन
सुशांत के परिवार और फैन्स ने #Warriors4SSR शुरू किया है। इस डिजिटल कैम्पेन में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी हिस्सा लिया। दूसरा पोस्ट सुशांत की एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे ने किया। जिसमें उनके हाथ में सुशांत की मां की फोटो नजर आई। इसके साथ अंकिता ने लिखा - हमें यकीन है तुम दोनों साथ होगे। इसके अलावा पीएमओ से मामले में हस्तक्षेप की अपील करने वाले सासंद सुब्रमण्यम स्वामी भी शामिल हुए।

##

सीबीआई समेत कई एजेंसीज कर रही हैं मामले की जांच
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से लटका हुआ मिला था। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के साथ प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई इस मामले में जांच कर रही है। सीबीआई ने सुशांत केस में 6 आरोपियों और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ उनके बेटे के साथ धोखाधड़ी करने और उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज करवाया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस बिलबोर्ड की तस्वीर सुशांत की राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर की है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2PDgFti
via IFTTT
Previous
Next Post »