अस्पताल से डिस्चार्ज होकर 'द बिग बुल' की डबिंग करेंगे अभिषेक बच्चन, आनंद पंडित बोले- 'इस फेज में भी पॉजिटिव बातें ही कर रहे हैं'

‘ब्रीद: इनटू द शैडोज’ के बाद अभिषेक बच्‍चन की अगली फिल्‍म ‘द बिग बुल’ है, जो ओटीटी पर रिलीज होगी। इसकी डबिंग के थोड़े बहुत पोर्शन बाकी थे, मगर अभिषेक कोरोना पॉजिटिव हो गए। अभी भी वो अस्‍पताल में ही हैं। फिल्‍म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित उनके निरंतर संपर्क में रहे हैं। उनका कहना है कि अभिषेक सही ट्रीटमेंट की तरफ हैं। बहुत जल्‍द वो वापसी करेंगे।

उन्होंने कहा, '' आइसोलेशन में रहना मुश्किल है, इस बात के बावजूद कि उनके परिवार ने वायरस पर काबू पा लिया है। हालांकि, हर बार जब मैं अभिषेक से फोन पर बात करता हूं, तो वह केवल पॉजिटिव बातें ही करते हैं। जैसे वह शूट के दौरान सेट पर किया करते थे। यह देखकर बहुत अच्‍छा लगता है कि वे इस फेज को भी उम्‍मीद से गुजार रहे हैं। वह एक फाइटर हैं और जल्द ही घर लौटेंगे और सेट पर भी।

हमारी टीम उनका इंतजार कर रही हैः आनंद पंडित

पूरा उद्योग और उनके कई प्रशंसक उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हमारी पूरी फिल्म की टीम एक धमाके के साथ उनका स्वागत करने का इंतजार करेगी। अभिषेक का वर्तमान में नानावटी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि उसके पिता अमिताभ बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को नकारात्मक परीक्षण के बाद छुट्टी दे दी गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Abhishek Bachchan will be dubbing The Big Bull after being discharged from the hospital, Anand Pandit said -'he is going through this phase with positivity'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/30AhzNz
via IFTTT
Previous
Next Post »