रिया के बाद अब सिद्धार्थ पिठानी भी हुआ गायब, बीएमसी भी तलाश रही है बिहार पुलिस के चार अधिकारियों को; बॉम्बे हाईकोर्ट में भी आज सुनवाई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में हर दिन नया टर्न सामने आ रहा है। मुंबई जांच के लिए पहुंची बिहार पुलिस अब रिया के साथ उनके क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी को भी तलाश रही है। सोमवार को सिद्धार्थ से पूछताछ होनी थी, लेकिन वे सामने नहीं आये। हालांकि, शनिवार को सिद्धार्थ ने कई टीवी चैनलों को इंटरव्यू देकर अपनी बात रखी थी। इस बीच बीएमसी अब उन चार पुलिसकर्मियों को तलाश रही जो पिछले मंगलवार से मुंबई में घूम-घूम कर जांच कर रही है।


पटना के आईजी संजय सिंह ने बताया कि पटना पुलिस उन्‍हें मुंबई में खोज रही है, लेकिन अभी तक उनका पता नहीं लगा सकी है। इस बीच सिद्धार्थ ने दो दिन पहले मुंबई पुलिस को ई-मेल भेजकर बताया कि सुशांत का परिवार उनपर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव बना रहा है।

4 पुलिसवालों को तलाश रहे हैं बीएमसी के लोग
पटना से मुंबई जांच करने पहुंचे एसपी विनय तिवारी को क्वारैंटाइन किए जाने के बाद बीएमसी अब बिहार पुलिस के उन 4 सदस्यों की तलाश कर रही है जो पिछले मंगलवार से यहां हैं। सोमवार को पूरे दिन बीएमसी के लोगों ने उनसे संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन वे उनके सामने नहीं आये। माना जा रहा है कि आलोचना झेल रहे बीएमसी के अधिकारी अब इन्हें भी क्वारैंटाइन करेंगे।

बीएमसी कमिश्नर को पटना के आईजी का पत्र
बिहार पुलिस ने इस मामले में आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस के इशारे पर ये सबकुछ हो रहा है ताकि पटना पुलिस अपनी जांच पूरी न करे सके। पटना के आईजी संजय सिंह ने बीएमसी कमिश्नर इकबाल सिंह चहल को एक पत्र लिखकर क्वारैंटाइन किए एसपी को छोड़ने की अपील की है।


सीएम ने आईपीएस को क्वारैंटाइन करने पर जताई नाराजगी
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को विधानमंडल सत्र में भाग लेने जाने के क्रम में पत्रकारों से बातचीत में उक्त घटना पर नाराजगी जतायी है। उन्होंने कहा कि सिटी एसपी को क्वारैंटाइन करना ठीक नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे सरकार की तरफ से डीजीपी ने पूरी सूचना दी है। बिहार के डीजीपी खुद भी वहां के डीजीपी से बात करेंगे।


बॉम्बे हाईकोर्ट में सुशांत मामले की सुनवाई आज
इस याचिका में सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई के तहत कराने की मांग की गई है। बॉम्बे हाई कोर्ट की मुख्य न्यायाधीश दिपांकर दत्ता की अध्यक्षता में बनी बेंच इस याचिका पर सुनवाई करेगी। 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट में फांसी लगा ली थी और तब से लेकर अबतक मुंबई पुलिस 56 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सबसे पहले इस मामले को सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट में फांसी लगा ली थी -फाइल फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BUrqUY
via IFTTT
Previous
Next Post »