साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल में भर्ती

BJP MLA Sunil Sharma Image Source : TWITTER

साहिबाबाद (गाजियाबाद): बीजेपी विधायक सुनील शर्मा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। शुरुआती लक्षण मिलने पर जांच कराए जाने के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। साहिबाबाद विधानसभा से विधायक सुनील शर्मा ने ट्वीट कर दी जानकारी दी। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को जांच करवाने की अपील की।

सुनील शर्मा ने ट्वीट कर कहा, ''कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।''

वहीं, इस सूचना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इसके अलावा नगर निगम के एक अवर अभियंता भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनको गाजियाबाद स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विधायक और अवर अभियंता ने हाल फिलहाल में उनके सम्पर्क में आने वाले व्यक्तियों से अपना कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है, जिससे कि संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके।

 



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3iljGL9
via IFTTT
Previous
Next Post »