सुशांत केस और राम मंदिर भूमि पूजन पर अमिताभ की चुप्पी पर कंगना ने उठाया सवाल, कहा- यह माफिया का डर है

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में अमिताभ बच्चन की चुप्पी पर कंगना रनोट ने सवाल उठाया है। इतना ही नहीं, राम मंदिर भूमि पूजन पर उनकी ओर से बधाई न आने पर भी कंगना ने निशाना साधा है। एक्ट्रेस बुधवार रात चैनल रिपब्लिक भारत से सुशांत डेथ केस में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बात कर रही थीं। इस दौरान उनसे पूछा गया कि आखिर क्यों अमिताभ जैसे बड़े स्टार्स ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए चलाए गए कैंपेन में हिस्सा नहीं लिया।

यह माफिया का डर है: कंगना

कंगना ने कहा- अमिताभ बच्चन हमारी फिल्म इंडस्ट्री के महानायक हैं। वे राम मंदिर के भूमि पूजन पर किसी को बधाई नहीं दे सकते। यह माफिया का डर है। मैं उन्हें जज नहीं करना चाहती और न ही मैं यह कहने वाली कोई होती हूं कि वे क्या सोचते हैं?
लेकिन जिस तरह के उनके संस्कार हैं, जिस तरह के ट्वीट वे करते हैं और जिस तरह से वे हिंदुत्व को बढ़ावा देते हैं, यह देखकर मुझे तो नहीं लगता कि उन्हें खुशी नहीं हुई होगी। लेकिन कोई तो डर होगा? अपना या अपने बच्चों के बायकॉट होने का या लोगों का उनके खिलाफ गैंग-अप होने का, वरना वे क्यों बधाई का ट्वीट नहीं करेंगे?

वे सुशांत के लिए इंसाफ नहीं मांग सकते? अब आप सोचिए क्यों? जब अमिताभ जी इतने डरे हुए हैं तो बाकी लोग क्या करेंगे? मैं नहीं मानती कि उनका दिल नहीं रोया होगा। क्योंकि जिस तरह का सुशांत था, जिस तरह से वह सबका मन मोह लेता था, वह मेरी तरह बड़बोला नहीं था। वह हमेशा सबसे दोस्ती करके रखता था और सबका मन मोहित कर लेता था। तो उनका (अमिताभ) भी दिल रोया होगा। लेकिन वे कुछ नहीं कह सकते।

सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो चुके बिग बी

5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया था। तब अक्षय कुमार, वरुण धवन और कंगना रनोट समेत चुनिंदा सेलेब्स को छोड़ किसी ने भी बधाई का ट्वीट नहीं किया था। इसके बाद बिग बी को जमकर ट्रोल किया गया था। कई लोगों ने उन्हें अन-फॉलो भी कर दिया था। इतना ही नहीं, अमिताभ ने इसके बाद जो भी ट्वीट किए, उन सभी पर ज्यादातर ट्विटर यूजर्स ने उनके खिलाफ निगेटिव कमेंट किए थे।

सुशांत की मौत पर सिर्फ शोक जताया

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में उनके निधन पर शोक जताया था। उन्होंने लिखा था, "क्यों सुशांत सिंह राजपूत? आपने अपनी जिंदगी खत्म क्यों कर ली? आप शानदार अभिनेता थे। बिना कुछ कहे, बिना कुछ मांगे हमेशा के लिए सो गए।"

इसके आगे अमिताभ ने सुशांत की तारीफ करते हुए लिखा था, "वे कई बार जिंदगी के फलसफे में डूबकर खुद को पेश करते थे। लोग उनकी इस गहराई से या तो अचंभित हो जाया करते थे या फिर बेपरवाही से उसकी ताकत का अर्थ नहीं समझ पाते थे। कुछ आश्चर्य किया करते थे तो कुछ आई-गई बात समझकर टाल दिया करते थे। कुछ के लिए ये हल्की-फुल्की चुहलबाजी से ज्यादा और कुछ नहीं था।"

हालांकि, जब सुशांत का परिवार और दुनियाभर से उनके करोड़ों फैन्स उनके लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे, तब अमिताभ बच्चन ने एक बार भी इसके समर्थन में ट्वीट नहीं किया। इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भी उन पर निशाना साध चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अमिताभ बच्चन और कंगना रनोट ने एक एंटिसेप्टिक क्रीम के विज्ञापन में साथ काम किया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34gvD1a
via IFTTT
Previous
Next Post »