Ticker

6/recent/ticker-posts

सड़क 2 की सब से बेकार रेटिंग मिली है सोशल मिडिया में उड़ रहा है मजाक

 


महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के निर्देशन में बनी फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2)' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) अहम भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म अपने नाम के ऐलान के बाद से ही काफी चर्चा में थी, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद लोग इसे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस तेज हो गई है और यही वजह है कि रिलीज के पहले दिन से ही नेपोकिड्स की फिल्म 'सड़क 2' को लोगों का आक्रोश झेलना पड़ रहा है. 

सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म बनी 'सड़क 2'
एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को लेकर लगातार निगेटिव ट्वीट्स कर रहे हैं, तो वहीं रेटिंग के मामले में इस फिल्म ने अजय देवगन और तमन्ना भाटिया की 'हिम्मतवाला', सैफ अली खान की फिल्म 'हमशक्ल' और रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'आग' से भी कम रेटिंग पाकर अब तक की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म बन चुकी है.  IMBD की ओर से 'सड़क 2' को 1.1 रेटिंग दी गई है, जबकि इससे पहले 'हिम्मतवाला', 'हमशक्ल' और 'आग' को 1.7 रेटिंग दी गई थी. आइए, अब आपको दिखाते हैं कि 'सड़क 2' देखने के बाद नेटिजन्स किस तरह के ट्वीट्स कर रहे हैं.   

ऐसी ही 'सड़क 2' की कहानी
फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) की कहानी एक लड़की आर्या (आलिया भट्ट) पर केंद्रित है. यह लड़की इस फिल्म में एक फर्जी बाबा गुरूजी (मकरंद देशपांडे) का पर्दाफाश करने की कोशिश कर रही है, क्योंकि आर्या मानती है कि उसकी मां की मौत का जिम्मेदार बाबा गुरूजी हैं. इस बदले की जंग में आर्या का साथ देता है एक टैक्सी ड्राइवर रवि (संजय दत्त). क्योंकि रवि भी अपनी पत्नी की मौत का जिम्मेदार बाबा को मानता है. इसके बाद बाबा से बदला लेने के लिए रवि और आर्या कैलाश जाते हैं. इस सफर में उनके साथ आर्या का ब्वॉयफ्रेंड विशाल (आदित्य रॉय कपूर) भी साथ जाता है. इस तरह कहा जाए, तो यह कहानी ओल्ड बॉलीवुड टाइप एक बदले की आग वाली कहानी ही है. 

न्यूज़ सोर्स 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां