'सड़क 2' के ट्रेलर के बाद अब 'तुम से ही' गाने को भी झेलना पड़ा सुशांत के फैंस का आक्रोश, लाइक्स के मुकाबले तीन गुना ज्यादा डिस्लाइक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इंडस्ट्री में जारी नेपोटिज्म का मुद्दा गर्म है। एक्टर की मौत से आक्रोश में आए लोगों ने अब स्टार किड्स की फिल्मों को बायकॉट करना शुरू कर दिया है। जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना के बाद अब आलिया भट्ट की सड़क 2 पर लोग जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर के बाद अब उसके पहले गाने तुमसे ही को लोगों ने लाइक से तीन गुना ज्यादा डिस्लाइक कर दिया है।

सड़क 2 फिल्म का रोमांटिक ट्रेक तुमसे ही 15 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। अंकित तिवारी के कंपोजीशन में बने गाने को जहां अंकित तिवारी और लीना बोस ने आवाज दी है वहीं लिरिक्स शब्बीर अहमद ने तैयार की है। ये एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसे आलिया और आदित्य पर फिल्माया गया है।

तुम से ही गाना रिलीज होते ही सुशांत की मौत का गुस्सा इसके कमेंट और लाइक सेक्शन में देखने मिल रहा है। इसे अब तक 2.3 मिलियन बार देखा जा चुका है जिसमें 50 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और 1.9 मिलियन लोगों ने इसे नापसंद किया है।

तुम से ही गाने को मिले लाइक्स के मुकाबले तीन गुना डिस्लाइक्स।

सड़क 2 का ट्रेलर दुनिया में तीसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया गया वीडियो

तुम से ही गाने से पहले सड़क 2 के ट्रेलर को जनता का आक्रोश झेलना पड़ा। इसे अब तक 10 मिलियन से ज्यादा डिस्लाइक मिल चुके हैं जिसके बाद ये गाना दुनिया भर के सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले वीडियोज की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है।

10 मिलियन डिस्लाइक पाकर तीसरा सबसे ज्यादा नापसंंद किया जाने वाला वीडियो।

पूजा भट्ट ने दिया रिएक्शन

ट्रेलर को लगातार नापसंद किया जाता देख पूजा भट्ट ने अपना नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्विटर के जरिए लिखा, नफरत करो, बहस करो, झूठ बोलो। बाय- कूट (बायकॉट), दोस्त मत रखो, ट्रेंड करो, सबसे ऊपर। क्यों नहीं। होट बोट के लिए आपको जो करना बेहतर लगे वो करिए।

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, गुलशन ग्रोवर, जीशू सेनगुप्ता अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म पर विश्व हिंदू परिषद द्वारा भी हिंदू आस्था को ठेस पहुंचाने के आरोप लगाए गए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
After the trailer of 'Sadak 2', now the song tum se hi also had to face the wrath of Sushant's fans, three times more dislikes than likes


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3g1I2ID
via IFTTT
Previous
Next Post »