Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे 'मन की बात', कोराना से लड़ाई और राम मंदिर पर कर सकते हैं चर्चा

PM Modi Mann Ki Baat Image Source : TWITTER

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' (Mann Ki Baat) के जरिए आज रविवार यानी 26 जुलाई को देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण सुबह 11 बजे मन की बात करेंगे। पीएम मोदी ने 11 जून को लोगों से इस बार की मन की बात कार्यक्रम के लिए विषयों के सुझाव मांगे थे। माना जा रहा है कि इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना से जंग पर चर्चा कर सकते हैं। वहीं अयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर भी चर्चा का विषय हो सकता है। बता दें कि पीएम की 'मन की बात' कार्यक्रम का प्रसारण ऑल इंडिया रेडियो (All India Radio), दूरदर्शन और नरेन्द्र मोदी मोबाइल ऐप (Narendra Modi Mobile App) पर किया जाएगा। 

बता दें कि पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण हर महीने के आखिरी रविवार को किया जाता है। प्रधानमंत्री ने 11 जुलाई को एक ट्वीट कर लोगों से इस महीने की मन की बात के लिए सलाह मांगी थी। एक ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा था- 'मुझे यकीन है कि आप इस बारे में जानते होंगे कि कैसे सामूहिक प्रयास प्रेरणादायक बदलाव हुए और कैसे सकारात्मक बदलाव लाए जा सकते हैं. बेशक आप उन पहलुओं से भी परिचित होंगे जिन्होंने लोगों की जिन्दगी में बदलाव किए हैं, कृपया आप उन्हें इस महीने की 26 तारीख को होने वाले मन की बात (Mann Ki Baat) के लिए साझा करें।' पीएम नरेंद्र मोदी इस बार मन की बात कार्यक्रम के तहत कोरोना महामारी के अलावा राम मंदिर और रक्षाबंधन के पावन त्यौहार को लेकर देशवासियों को शुभकामनाएं दे सकते हैं।

इससे पहले 28 जून को प्रधानमंत्री ने मन की बात के जरिए चीन समेत विभिन्न विषयों का जिक्र किया था। पीएम मोदी ने मन की बात में कहा था, 'भारत की तरफ आंख उठाकर देखने वालों को करारा जवाब मिला है, अगर भारत दोस्ती निभाना जानता है तो आंख में आंख डालकर उचित जवाब देना भी जानता है।'



from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3hvymXM
via IFTTT
Previous
Next Post »