कोरोना का इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से लिखा लेटेस्ट पोस्ट 'भगवान मेरी मदद करो...'

अमिताभ बच्चन का अस्पताल से लेटेस्ट पोस्ट हुआ वायरल Image Source : INSTAGRAM: @AMITABHBACHCHAN

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और मुंबई के नानावटी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। बिग बी हॉस्पिटल में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी देते रहते हैं। फैंस का आभार व्यक्त करते हैं। साथ ही रोजाना पोस्ट शेयर कर लोगों को मोटिवेट भी करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने घर जलसा को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने जलसा की पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें वो फैंस का अभिवादन स्वीकार करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "हाथ जो आप प्यार और समर्थन में उठाते हैं, वे मेरी ताकत हैं.. यह मैं कभी भी अपने सिस्टम से गायब नहीं होने दूंगा .. इसलिए भगवान मेरी मदद करें!"

बिग बी ने आगे लिखा कि, "ये जलसा का फाट आज सील है, सुनसान हैं, लेकिन उम्मीद पर दुनिया कायम है। ईश्वर की इच्छा है कि वे फिर से प्यार से भर जाएं।"

गौरतलब है कि कोरोना काल से पहले हर रविवार को अमिताभ बच्चन के घर के बाहर फैंस की भीड़ जुट जाती थी। बिग बी भी उन्हें निराश नहीं करते थे और फैंस को अपनी झलक दिखाने के लिए घर से बाहर निकलकर उनका अभिवादन स्वीकार करते थे। 

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अहंकार को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा था, ‘अंहकार में तीनों गए धन, वैभव और वंश। ना मानो तो देख लो, रावण, कौरव, कंस।।’

अमिताभ के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोविड 19 से संक्रमित हैं और नानावटी अस्पताल में ही सभी का इलाज चल रहा है। 

ये भी पढ़ें:

अस्पताल से अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट, 'अहंकार' को लेकर लिखी खास बात

 
 
 

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3jNH9GG
via IFTTT
Previous
Next Post »