जीवन की चुनौतियों को लेकर अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन ने जीवन की चुनौतियों को लेकर किया पोस्ट Image Source : INSTAGRAM: @AMITABHBACHCHAN

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरनावायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस समय मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने जीवन की चुनौतियों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है। 

अमिताभ बच्चन ने लिखा, "जीवन में चुनौतियाँ तो निश्चित हैं ; लेकिन हार जाना वैकल्पित , रुचिपूर्ण , संदिग्ध - जिसके संबंध में किसी प्रकार का अनिश्चय हो।"

अमिताभ बच्चन को अस्पताल के अकेलेपन में आ रही है पिता हरिवंश राय बच्चन की याद, शेयर किया वीडियो

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन को याद करते हुए लिखा, "बाबूजी की कविता के कुछ पल । वो इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में । अस्पताल के अकेले पन में उनकी बहुत याद आती है, और उन्हीं के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूँ ।"

हाल ही में बिग बी ने मरीजों के मानसिक स्वास्थ्य पर कोरोनावायरस के खतरनाक प्रभावों के बारे में बात की थी। महानायक अभी किसी के संपर्क में नहीं हैं, लेकिन उनका ब्लॉग हमेशा की तरह अभी भी आ रहा है। इस बार ब्लॉग में उन्होंने अस्पताल के अनुभव के बारे में बताया है।

बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के घर 'जलसा' से हटाया कंटेनमेंट जोन का बैनर

उन्होंने लिखा, "रात के घने अंधेर में और एक ठंडे कमरे में, मैं गाता हूं. सोने की कोशिश में आंखें बंद करता हूं.. आपके पास कोई नहीं होता। कोरोना वायरस से पीड़ित मरीज की मानसिक स्थिति स्पष्ट दिखती है। अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है।"

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन और बेटी आराध्या भी कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद वर्तमान में अस्पताल में भर्ती हैं।



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2EnXf9F
via IFTTT
Previous
Next Post »