क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी का आरोप-रिया के खिलाफ गलत बयान देने के लिए परिवार बना रहा है दबाव

सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी ने अभिनेता के परिवार पर गंभीर आरोप लगाया है। मुंबई पुलिस को भेजे एक ईमेल लिखकर में सिद्धार्थ ने आरोप लगाया है कि उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिए जाने को लेकर सुशांत के परिवार वालों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है, जबकि वह इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं।

सिद्धार्थ का मुंबई पुलिस को ईमेल

  • सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को ईमेल भेजते हुए बताया, '22 जुलाई को मेरे पास सुशांत के परिवार से ओपी सिंह, मीतू सिंह और एक अनजान नंबर से कांफ्रेंस कॉल आया, जहां मुझसे रिया चक्रवर्ती और जब सुशांत के साथ वह माउंट ब्लैंक में रह रही थीं तो उनके खर्चों के बारे में पूछा गया।
  • 27 जुलाई को मेरे पास एक और अनजान नंबर से ओपी सिंह का फोन आया और उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने के लिए कहा।
  • मुझ से कहा गया था कि मेरे पास एक कॉल आएगा, उसके बाद मेरे पास एक अनजान नंबर से कॉल भी आया, लेकिन 40 सेकेंड के बाद वह कॉल कट गया और कोई बयान दर्ज नहीं हुआ था। मुझे पर रिया के खिलाफ वैसे बयान देने के लिए दवाब बनाए जा रहे हैं, जिस चीज की मुझे जानकारी नहीं है।

सुशांत के दोस्त का दावा-मुंबई पुलिस ने नहीं की उनसे पूछताछ
सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने एक टीवी इंटरव्यू में दावा किया है कि मुंबई पुलिस ने अभी तक उनसे आधिकारिक तौर पर पूछताछ नहीं की है। उन्होंने मुझे कॉल किया और कई चीज़ों की डिटेल पूंछी, लेकिन आधिकारिक तौर पर मेरा बयान दर्ज नहीं किया गया है। संदीप ने भी ये कहा की सुशांत खुशमिजाज लड़का था, वो आत्महत्या करने वालों में से नहीं था। वो ऐसा लड़का नहीं था जैसा उसने किया। वो हमेशा फिल्मों और करियर के बारे में ही बातें किया करता था।'

मुंबई पुलिस को सामने लानी चाहिए सच्चाई
संदीप ने एक और टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'ये चाहें जो भी है.. चाहें मर्डर है या आत्महत्या लेकिन मुंबई पुलिस को अब सामने आना चाहिए क्योंकि इस केस में अब तक काफी ज्याद छानबीन कर चुकी है।'

अबतक 6 लोगों से पूछताछ कर चुकी है बिहार पुलिस
आपको बता दें कि बिहार पुलिस फिलहाल छानबीन के लिए मुंबई पहुंची हुई है और सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। इस सिलसिले में पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के कुक, उनकी बहन मीतू सिंह, उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे समेत 6 लोगों का बयान अबतक दर्ज किया है। सुशांत की आत्महत्या के वक्त कुक ही घर पर मौजूद थे। उन्होंने ही सुशांत के कमरे का ताला तुड़वाया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सिद्धार्थ पिठानी (दाएं) सुशांत के क्लोज फ्रेंड और रूम मेट रह चुके हैं। मुंबई पुलिस उनसे पहले भी रिया चक्रवर्ती (बाएं) को लेकर पूछताछ कर चुकी है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33dnNVC
via IFTTT
Previous
Next Post »