अस्पताल में अमिताभ बच्चन को आई नीदरलैंड्स के फुटवेयर की याद, जानिए क्यों

अमिताभ बच्चन का अस्पताल से लेटेस्ट पोस्ट Image Source : INSTAGRAM: @AMITABHBACHCHAN

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और मुंबई के नानावटी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। हालांकि, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बिग बी बेशुमार प्यार लुटाने के लिए कभी फैंस का आभार व्यक्त करते हैं तो कभी अपनी सेहत को लेकर अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि इस परिस्थिति में उन्हें कौन-सी चीज गर्म रखती है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को 'विवेक' का अर्थ भी बताया है। 

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक फुटवेयर की तस्वीर शेयर की और लिखा, "नीदरलैंड्स के खूबसूरत डच क्लॉग्स .. और मेरी अपनी ऊनी मोज़री मुझे इन कोशिशों में गर्म रखने के लिए ..।"

इसके अलावा बिग बी ने एक और पोस्ट लिखा है, "विवेक - धैर्य, सही-गलत का बोध, विवेक, विवेक, आचरण ।। विवेक का उपयोग हर भारतीय भाषा में किया जाता है ... 'um' तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम ... या 'ah' पंजाबी, जट, मराठी, गुजराती, कश्मीरी आदि.. विवेक शब्द का अर्थ एक ही है।"

हाल ही में अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या का कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इस पर अमिताभ बच्चन ने इमोशनल पोस्ट लिखा था। 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/30Vnc85
via IFTTT
Previous
Next Post »