Ticker

6/recent/ticker-posts

अभिनेता की बहन ने प्रधानमंत्री से न्याय मांगा, मुख्यमंत्री ठाकरे ने बिहार सरकार के लिए कहा- नीचता पर उतर आए हैं ये लोग

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लगातार उनके फैंस, घरवाले और बॉलीवुड के कुछ कलाकार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम एक ओपन लेटर भी लिखा है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने मोदी के नाम पर लिखा- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं। ट्वीट में पीएमओ ऑफिस को भी टैग किया गया है।

बॉलीवुड में मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था
श्वेता ने ओपन लेटर में कहा- सर, मेरे दिल ने कहा है कि आप कहीं न कहीं सच के साथ खड़े होंगे। हम बहुत साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में आया था। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ निष्पक्ष तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की प्रबलता की अपेक्षा है।

सुशांत सिंह ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे, लेकिन अभी तक उनके सुसाइड करने के पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है।

पीएम को श्वेता का पत्र

श्वेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया सुशांत का रूटीन प्लान

इससे इतर भी श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट शेयर किया। श्वेता ने सुशांत के व्हाइट बोर्ड पर बनाए प्लान का एक फोटो शेयर किया। श्वेता ने बताया कि यह रूटीन वह 29 जून से अपनाने वाले थे।

##

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा- नीचता पर उतर आए हैं लोग

सुशांत मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पहली बार कोई बयान सामने आया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। इस बारे में एक मराठी चैनल को दिए इंटरव्यू में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा- मैं इसकी निंदा करता हूं। कोरोना संकट में मुंबई और महाराष्ट्र की पुलिस कोरोना योद्धा बनकर देश के लिए कुर्बान हो रहे हैं और ये लोग ऐसी नीचता पर उतारू हैं। जिस किसी के पास कोई भी सबूत हो या जानकारी हो, उसे लेकर आएं। आरोपी को फांसी पर जरूर लटकाएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
श्वेता सिंह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सबसे छोटी बहन हैं और उनके बेहद करीब मानी जाती हैं।-फाइल फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2BM7Av1
via IFTTT

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां